comscore
Friday, February 3, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलHardik Pandya ने पहले बल्ले से छक्के-चौके जड़ छुड़ाए गेंदबाजों के पसीने, फिर गेंद से उड़ा डाली गिल्लियां, देखें वीडियो

Hardik Pandya ने पहले बल्ले से छक्के-चौके जड़ छुड़ाए गेंदबाजों के पसीने, फिर गेंद से उड़ा डाली गिल्लियां, देखें वीडियो

Published Date:

Hardik Pandya: भारतीय टीम के उपकप्तान और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या  (Hardik Pandya) ने इंदौर में पहले बल्ले से फिर गेंद से गदर मचा दिया है. हार्दिक ने भारत और न्यूजीलैंड (IND VS NZ) के बीच खेले जा रहे मैच में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की खबर लेते हुए धमाकेदार छक्के-चौके ठोके. इसके अलावा उन्होंने भारत को पहले ही ओवर में फिन ऐलन के रूप में आउट कर पहली सफलता दिलाई.

हार्दिक ने ठोकी धमाकेदार हाफ सेंचुरी

इस मैच में हार्दिक पांड्या विराट कोहली के बाद 6 नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए. उन्होंने शुरूआत में धीमा खेल दिखाया. लेकिन जैसे जैसे मैच आगे बढ़ा हार्दिक पांडया ने अपने हाथ खोलते हुए चौके-छक्कों की बरसात कर दी. इस मैच में हार्दिक ने 38 गेंदों का सामना किया. जिसमें उन्होंने 45 रन की पारी खेली. हार्दिक ने इस पारी में 3 छक्के और 3 चौके लगाए.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

पांड्या ने गेंद से फिर तोड़े स्टंप

न्यूजीलैंड की टीम 386 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो हार्दिक ने भारत के लिए गेंदबाजी की शुरूआत की. उन्होंने पहली गेंद शानदार डाली. जिसके बाद हार्दिक ने न्यूजीलैंड की पारी की दूसरी ही गेंद पर फिन ऐलन को शून्य के स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखा दी. हार्दिक के विकेट लेते ही मैदान में एकदम से हल्ला मच गया.

Hardik Pandya Video

मैच का हाल

इस मैच में  भारत की टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 385 रन बना लिए हैं. इस मैच में भारत के लिए रोहित शर्मा 101 और शुबमन गिल ने 112 रन के साथ अपना अपना शतक पूरा किया. न्यूजीलैंड की टीम 386 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 9 ओवर में 68 रन पर 1 विकेट गंवा दिया है.

ये भी पढ़ें : IND VS NZ Playing 11: न्यूजीलैंड के खिलाफ किस खिलाड़ी को रोहित शर्मा देंगे टीम में मौका, जानें

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...