comscore
Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

IND vs NZ: न्यूजीलैंड का सूफड़ा-साफ करने नेपियर पहुंची हार्दिक की सेना, सकड़ों पर काट रही है जोरदार बवाल

Published Date:

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच 22 नवंबर यानी मंगलवार को नेपियर में दोपहर 12 बजे से खेला जाएगा. जिसके लिए टीम इंडिया नेपियर पहुंच चुकी है. जहां भारत के लिए कप्तानी हार्दिक पांड्या करते हुए नजर आएंगे तो वहीं न्यूजीलैंड के लिए केन विलयमसन की जगह टीम साउदी कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे.

नेपियर की सड़कों पर इंडिया की मस्ती

नेपियर पहुंचने से पहले टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. टीम इंडिया (Team India) के कुछ खिलाड़ियों को नेपियर (Napier) में मस्ती करते हुए देखा गया. इस दौरान टीम इंडिया के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमें टीम के कुछ खिलाड़ी यानी सिराज, सूर्यकुमार यादव समेत और भी अन्य खिलाड़ी नेपियर के रोड़ पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं.

ती मैचों की टी20 सीरीज का पूरा हाल

इस सीरीज काा पहला मुकाबला 18 नवंबर को वेलिंगटन में खेला जाना था. जो बारिश के चलते रद्द हो गया. जिसके बाद बे ओवल में खेले गए दूसरे मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड को करारी मात दी. अब भारतीय टीम की निगाहें इस आतिम मैच को जीतकर सीरीज को 2-0 से जीतने पर होंगी. इस मैच में ईशान किशन, सूर्याकुमार यादव के अलावा अर्शदीप सिंह मोहम्मद सिराज समेत युजवेंद्र चहल पर निगाहें होंगी.

दूसरे टी20 मैच का पूरा हाल

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने सूर्यकुमार यादव के 111 और ईशान किशन के 36 रनों की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए. न्यूजीलैंड की ओर से टीम साउथ ने सबसे ज्यादा तीन विकेट अपने नाम किए.

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की टीम लड़खड़ा गई. न्यूजीलैंड की टीम कप्तान केन विलियमसन के 61 रनों की बदौलत 126 रन पर ही ढेर हो गई. भारत के लिए दीपक हुड्डा ने एक ओवर में ही 3 विकेट लेते हुए कुल 4 विकेट हासिल की. इसके अलावा युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज ने भी 2-2 विकेट हालिस किए.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu plants: घर के अंदर लगा लें केवल ये 2 पौधे, जीवन में कभी नहीं छाएगी कंगाली

Vastu plants: वास्तु शास्त्र में हमारे जीवन को बेहतर...

Whatsapp Data Leak: कहीं आपका डेटा चोरी तो नहीं हुआ! जानें चेक करने का तरीका

Whatsapp Data Leak: सोशल मीडिया का इस्तेमाल आजकल हर...

Black Friday Sale: बम्पर ऑफर! सैमसंग 43 इंच टीवी के दाम हुए आधे, जानें कीमत

Black Friday Sale: घर को थियेटर बनाना चाहते हैं...