comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलIND VS NZ: कप्तान रोहित शर्मा ने बताया बाजीगर और जादूगर की जोड़ी को हिट, जानें क्यों कहा ऐसा?

IND VS NZ: कप्तान रोहित शर्मा ने बताया बाजीगर और जादूगर की जोड़ी को हिट, जानें क्यों कहा ऐसा?

Published Date:

IND VS NZ: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुबमन गिल की शानदार शतकीय पारियों की बदौलत टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में 90 रनों से मात देकर सीरीज क्लीन स्वीप कर ली. इस मैच में भारत के लिए जीत की नींव रोहित शर्मा-शुभमन गिल और हार्दिक पांड्या ने रखी. जिसके बाद शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव ने न्यूजीलैंड की टीम को पस्त कर दिया. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया नंबर 1 का ताज पहन चुकी हैं.

रोहित शर्मा लगातार दो सीरीज जीतने के बाद काफी ज्यादा खुश दिखाई दिए. इस जीत के बाद रोहित शर्मा में प्रेजेंटेशन समाहरो में बात करते हुए टीम के खिलाड़ियो की जमकर तारीफ की है. रोहित ने कहा टीम ने अच्छा खेला. सभी खिलाड़ियो ने भी शानदार खेल दिखाया.

IND VS NZ

दबाव में निखरे चहल और उमरान

रोहित ने बात करते हुए बताया कि हमने जो पिछले छह मैच खेले हैं उनमें से अधिकांश में हमने सही काम किया है. 50 ओवर के खेल में यह महत्वपूर्ण है. सिराज और शमी के बिना हम बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को मौका देना चाहते थे. चहल और उमरान को टीम में शामिल कर देखना चाहते थे कि वे दबाव में कैसी परफॉर्मेंस देते हैं. इन दोनों ने दबाव के बीच अच्छा खेल दिखाया है.

गिल है पूरी तरह हिट

कप्तान ने शुभमन गिल की तारीफ करते हुए कहा कि, एक युवा खिलाड़ी के रूप में टीम में आना और शानदार प्रदर्शन करना अच्छा है. वो कभी भी अपनी बल्लेबाजी से बाजी पटल सकता है. पिच आज अच्छी थी. ईमानदारी से कहूं तो हम रैंकिंग के बारे में ज्यादा बात नहीं करते बल्कि मैदान पर सही चीजें करने के बारे में चर्चा करते हैं. हम ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए तैयार हैं.

शार्दुल है पूरा जादूगर

इस मैच में तीव विकेट लेने वाले शार्दुल ठाकुर के लिए रोहित ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि यहां कोई भी स्कोर सुरक्षित है. शार्दुल कुछ समय से ऐसा कर रहा है. स्क्वाड में शामिल लोग उन्हें ‘जादूगर’ कहते हैं. वो बहुत ही उम्दा गेंदबाजी है.

ये भी पढ़ें : IND VS NZ Playing 11: न्यूजीलैंड के खिलाफ किस खिलाड़ी को रोहित शर्मा देंगे टीम में मौका, जानें

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...