comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

IND vs NZ: मैच रद्द होने के बाद ये क्या बोल गए कप्तान हार्दिक, अंदर की सच्चाई बताकर मचा दी खलबली..

Published Date:

IND vs NZ: भारतीय टीम (India) हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. जिसका पहला मैच आज भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच वेलिंग्टन रीजनल स्टेडियम (Wellington Regional Stadium) में खेला जानें वाला था. जो आज बारिश के चलते रद्द हो गया. इस मैच के रद्द होने के बाद हार्दिक पांड्या ने खुल कर बात करते हुए कहा कि भारतीय टीम पिछले नतीजों के बारे में सोचने में भरोसा नहीं करती बल्कि नए नतीजे बनाने पर भरोसा रखती है.

हार्दिक की सुनते हैं सभी खिलाड़ी

इस दौरान हार्दिक पांड्या ने कहा कि मैं छह सालों से खेल रहा हूं और अब खिलाड़ी मेरी बात सुनते हैं. खिलाड़ी उम्र से युवा लेकिन अनुभव से भरपूर हैं. टीम में शामिल खिलाड़ियों के पास आईपीएल जैसी लीग में खेलने का अनुभव है. वह खुद पर भरोसा रखते हैं और बड़े मंच से डरते नहीं हैं.

सभी को पता है अपना रोल

हार्दिक ने आगे कहा हम चाहते हैं कि यहां मौजूद खिलाड़ियों को अपनी भूमिका पता हो. ऐसे में टीम में जो खिलाड़ी पहले से हैं, उन्हें पहले से अपने रोल के बारे में पता है. टी20 विश्व कप पीछे छोड़े अब हमें आगे बढ़ना होगा.

नए खिलाड़ियों को करेंगे प्रोमोट

हार्दिक ने साफ कर दिया है कि न्यूजीलैंड दौरा युवा खिलाडियों को के लिए यहां उनको प्रमोट किया जाएगा. मैं और काफी अनुभवी खिलाड़ी विभिन्न भूमिकाएं निभाते हुए नए खिलाड़ियों को अभिव्यक्त करने का मौका देंगे.

Rohit and Hardik

ये खिलाड़ी खुद को करेंगे साबित

इस दौरे के लिए टीम इंडिया में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. जिसमें शुभमन गिल, ईशान किशन, संजू समैसन, उमरान मलिक जैसे खिलाड़ी शामिल है. ऐस में ये दौरा इन खिलाड़ियों के लिए अपनी प्रतिभा को सबके सामने लाने का सुनेहरा मौका है. इस खिलाड़ियों के पास खुद को साबित करने का भी मौका है.

न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारत का टी20 दल

शुबमन गिल
श्रेयस अय्यर
सूर्यकुमार यादव
दीपक हूडा
हार्दिक पांड्या (कप्तान)
वाशिंगटन सुंदर
ईशान किशन
ऋषभ पंत (विकेट कीपर)
संजू सैमसन (विकेट कीपर)
अर्शदीप सिंह
भुवनेश्वर कुमार
हर्षल पटेल
कुलदीप यादव
मोहम्मद सिराज
उमरान मलिक
युजवेंद्र चहल

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...