IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच की टिकट के लिए उमड़े 600,000 से ज्यादा लोग, आप भी ऐसे करें बुक, जानें पूरी डिटेल्स

IND vs PAK

IND vs PAK: इस महीने 27 तारीख से शुरू होने वाले एशिया कप (Asia Cup) में फैंस को एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले रोमांचक मैच का डोज देखने को मिलेगा. एशिया कप में 28 अगस्त को भारत पाकिस्तान की भिड़ंत होगी. इस मैच से पहले ही इन दिनों जोरदार बवाल मचा हुआ है. आज हम आपको भी इसी बवाल के बारे में बताने वाले हैं कि ये बवाल क्या है.

इस महीने 27 तारीख से शुरू होने वाले एशिया कप (Asia Cup) में फैंस को एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले रोमांचक मैच का डोज देखने को मिलेगा. एशिया कप में 28 अगस्त को भारत पाकिस्तान की भिड़ंत होगी. इस मैच से पहले ही इन दिनों जोरदार बवाल मचा हुआ है. आज हम आपको भी इसी बवाल के बारे में बताने वाले हैं कि ये बवाल क्या है.

आपको बता दें कि एशिया कप के लिए टिकटों की बिक्री आज से शुरू हो गई है. ऐसे में भारत पाकिस्तान मैच के लिए टिकट बुक करने के लिए एकदम से फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी जिसके कारण साइड काफी ज्यादा स्लो हो गई और फैंस को टिकट बुक करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

IND vs PAK
India vs Pakistan Cricket Match concept with their countries flag

इस सब के बावजूद फैंस में भारत पाक मैच का बेसब्री से इंतज़ार है और दोनों मुल्कों के तमाम फैंस टिकट बुक करने में जोर-शोर से जुट चुके हैं. क्योंकि ये मैच हाईवोल्टेज ड्रामें से भरपूर होने वाला है. तो आज हम आपको बताते हैं कि आप सभी कैसे टिकेट बुक कर सकते हैं.

IND vs PAK

Asia Cup भारत बनाम पाक ऐसे बुक करें टिकेट

टिकट बुक करने के लिए एशिया कप की आधिकारिक टिकटिंग वेबसाइट पर लॉग ऑन करें, पार्टनर वेबसाइट भी मैच टिकट बेचती हैं।

अगले चरण में मैच टिकट देखें और बटन पर क्लिक करें।

आप जिस मैच की टिकट बुक करना चाहते हैं उसके लिए मैच पर क्लिक करें।

जरूरत और बजट के हिसाब से अपनी सीटों को बुक करें

सीटों के सभी स्टेप को पूरा करने के बाद भुगतान मोड पर क्लिक करें और भुगतान पूरा करें।

ये भी पढ़ें : Asia Cup 2022: पंत और कार्तिक में से कौन होगा इंडिया का विकेटकीपर, कोच और कप्तान ने कही बड़ी बात..