comscore
Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलIND Vs PAK: पंत के फ्लॉप होते ही जमकर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, फैंस ने शेयर किए मजेदार मीम्स, देखें

IND Vs PAK: पंत के फ्लॉप होते ही जमकर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, फैंस ने शेयर किए मजेदार मीम्स, देखें

Published Date:

IND Vs PAK: भारतीय टीम ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को टीम से बाहर निकाल कर बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को खिलाया था. इस मैच में ऋषभ पंत बहुत ही गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा गए. पंत ने 12 गेंदों में 2 चौकों के साथ मात्र 14 रन बनाए थे. इस मैच को देखने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी पहुंची थी. जहां मैच की शुरूआत में रोहित शर्मा और केएल राहुल के धमाकेदार खेले के दौरान वो हंसती-मुस्कुरातीं नजर आईं तो वहीं पंत के फेलियर के बाद उन्हें और पंत को जमकर ट्रोल किया जा रहा है और फैंस इन दोनों को लेकर जमकर मीम्स बना रहे हैं.

पंत के आउट होते ही ट्विटर पर ट्रेंड हो गए और फैंस ने उर्वशी रौतेला को भी ट्रोल कर दिया. उर्वशी पिछले मैच के दौरान भी स्टेडियम में नजर आई थीं. फैंस ने पंत और उर्वशी को लेकर कई सारे मीम शेयर किए थे. एक फैन ने लिखा ऋषभ पंत बैटिंग करने आते हैं तो उर्वशी तभी काला जादू कर देती हैं.

IND Vs PAK

आपको बता दें कि हाल ही में ऋषभ पंत और उर्वशी के बीच सोशल मीडिया पर जबरदस्त जंग देखने को मिली थी. इस विवाद के चलते फैंस का अनुमान है कि उर्वशी को देखते ही पंत का दिमाग खराब हो जाता है. जब गेम पर फोकस नहीं होगा तो पंत क्या ही रन बनाएंगे.

मैच का हाल

इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आतिशी शुरूआत की और 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 181 रन बनाए. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम ने 19.5 ओवर में 185 रनों को हासिल कर भारत पर 5 विकेट से जीत हासिल कर ली. इस मैच में भारत के लिए कोहली ने 60 तो वहीं रोहित शर्मा और केएल राहुल ने 28-28 रनों की आतिशी पारी खेली.

ये भी पढ़ें : IND Vs PAK Video: अर्शदीप पर बीच मैदान पर भड़के रोहित, वीडियो देख जानें असली वजह

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu plants: धन से भर जाएगी आपकी भी तिजोरी, घर के आंगन में आज ही लगाएं ये खास पौधे

Vastu plants: वास्तुशास्त्र में कई सारे ऐसे पेड़-पौधों के...

Khatu shyam mandir: कैसे स्थापित हुआ खाटू श्याम का पवित्र मंदिर? जानें रोचक कहानी

Khatu shyam mandir: खाटू श्याम कलियुग के प्रमुख देवता...

Janhvi Kapoor के इस साड़ी लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, Photos देख छूट जाएगा पसीना

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव...