comscore
Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

IND VS PAK Viral Video: पाकिस्तान की हार पर छलका इस लकड़ी का दर्द, कहा आज हमारा बैंड बजाया है ना बेटा.. अब आगे देखना क्या करते हैं..

Published Date:

IND VS PAK Viral Video: एशिया कप (Asia Cup 2022) में रविवार को भारत पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मैच खेला गया था. जहां भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी थी. इस मैच के दारौन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. ये वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो एक पाकिस्तानी फीमेल फैन अपने दिल की बात कहती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में पाकिस्तान की हार का दर्द उसके चेहरे पर साफ देखा जा सकता है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दिए जा रहा है. फैंस इसे हाथों -हाथ शेयर कर रहे हैं और जमकर लाइक व कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है.

ये वीडियो तब का है जब पाकिस्तान की पारी के बाद टीम इंडिया मैदान पर बल्लेबाजी कर रही थी.इस वीडियो में एक पाकिस्तान फैंस लड़की कह रही है कि, बैंड बज गया, भाई हार गए हम, इनके हंड्रेड होते ही निकल लो सब. इसके साथ ही लड़की कहती है कि मैने जितने मैच देखें आज तक हारे ही हैं हम लोग.. मैं मनहूस हूं. जिस पर दूसरी लड़की कहती है पहले बताती हम तूझे ही फैंक देते.

IND VS PAK Viral Video

https://www.youtube.com/watch?v=Z3VZPVduHBI

मैच का हाल

इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए हैं. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने विराट कोहली, रविंद्र जडेजा और हार्दिक की विस्फोटक पारियों की बदौलत मैच 19.4 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 148 रन बनाते हुए मैच 5 विकेट से अपने नाम कर लिया. इस मैच में भारत के लिए विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने 35-35 जबकि हार्दिक पांड्या ने 33 रनों की पीरी खेली थी. वहीं गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार ने 4 और हार्दिक पांड्या ने 3 विकेट झटके थे.

ये भी पढ़ें : Cricket Video: इन दो बल्लेबाजों ने कूट-कूटकर निकाली गेंदबाजों की हवा, मांगते नजर आएंगे पानी, देखें ये फायरिंग वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

अब चाबी संभालने का झंझट खत्म! OLA का 170 KM रेंज वाला Electric Scooter पासवर्ड से होगा स्टार्ट, जानें कीमत

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड लगातार बढ़ती जा...

Vivo Cheapest Smartphone: आ गया वीवो का सस्ता और धांसू फीचर वाला मोबाइल, जानें डिटेल्स

Vivo Cheapest Smartphone:वैसे तो मार्केट में हर स्मार्टफोन एक...