IND vs SA: आखिरी इम्तिहान के लिए बेंगलुरु पहुंची इंडिया और साउथ अफ्रीका

IND VS SA

IND vs SA: भारतीय टीम साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलने के लिए बेंगलुरु पहुंच चुकी है. भारत ने शुक्रवार को साउथ अफ्रीका को चौथे टी20 मैच में 82 रनों से धूल चटाकर सीरीज 2-2 से बराबर कर दी है. अब इंडिया पांचवा और अंतिम मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी.

आपको बता दें कि भारत को सीरीज का निर्णायक मुकाबला रविवार को बेंगलूरू के एम् चिन्नास्वामी स्टेडियम (M Chinnaswamy Stadium) में शाम 7 बजे से खेलाना है. जिसके लिए साउथ अफ्रीका और भारत दोनों के खिलाड़ी बेंगलूरू पहुंच चुके हैं.

Team_India
Source- BCCI

इस मैच पर मौसम की मार पड़ सकती है. मौसम रिपोर्ट के अनुसार बेंगलूरू में बारिश होने की संभावना शाम के समय अधिक है. दोपहर में 65 प्रतिशत बारिश के चांस हैं.

तो वहीं शाम को 70 प्रतिशत चांस है की बारिश होगी, गुरुवार को भी शहर में बारिश हुई थी. ऐसे में अगर बारिश के कारण मैच नहीं हो पाता तो दोनों टीमों के बीच सीरीज ड्रा हो जाएंगी.

ये भी पढ़ें : हार्दिक, कार्तिक और आवेश ने बवंडर में उड़ गया अफ्रीका, 82 रनों से मिली करारी हार

KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक Anjali Raghav: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस ‘ अंजलि राघव की नेट वर्थ जानकर आपका दिमाग चकरा जाएगा Akshara Singh: ‘भोजपुरी क्वीन’ अक्षरा सिंह की नेट वर्थ सुन कर आप के कान खड़े हो जाएंगे