IND vs SA: Ruturaj Gaikwad की प्लेइंग 11 से हो सकती है छुट्टी, इस खिलाड़ी को मिल सकता मौका ?

ind vs sa

IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारत के केएल राहुल (KL Rahul) चोटिल होकर सीरीज से बाहर होने के इशान किशन और ऋतुराज गायकवाड पारी की शुरूआत की थी. इस मैच में जहां एक ओर इशान किशन ने बल्ले से रनों का अंबार लगा दिया तो दूसरी ओर ऋतुराज गायकवाड बल्ले से कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए. जिसके बाद अब दूसरे मैच में उन पर रन बनाने का दबाव होगा.

दिल्ली (Delhi) के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में ऋतुराज गायकवाड मात्र 15 गेंदों में 23 रन बनाकर आउट हुए. जिसके बाद उनके टीम में होने पर सवाल खड़े हो गए हैं. ऋतुराज गायकवाड को अगर दूसरे मैच में टीम में मौका मिलता है तो उन्हें अपने बल्ले से रन बनाने होंगे.

ऋतुराज गायकवाड अगर दूसरे मैच में भी बल्ले से कुछ खास नहींं कर पाते तो उनकी जगह टीम में दीपक हुड्डा को मौका दिया जा सकता है और इशान किशन के साथ दिनेश कार्तिक या कप्तान ऋषभ पंत पारी की शुरूआत करते हुए नजर आ सकते हैं.

IND VS SA

टीम इंडिया के लिए ऋतुराज गायकवाड़ ने 4 टी-20 मैचों में 62 रन बनाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने आईपीएल के 36 मैचों में 1207 रन बनाए हैं. टीम को कटक में 12 जून को अपना दूसरा टी-20 मैच खेलना है.

ये भी पढ़ें : IND Vs SA: इंडिया को दूसरे टी-20 में जीत दिलाएगा ये गेंदबाज, देखें इसके जादुई आंकड़े

Vastu Tips: वास्तु की ये 5 चीजें कराएगी धन का लाभ Amarnath Yatra 2022: अमरनाथ यात्रा पर जाते समय ध्यान रखें ये जरूरी बातें… KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक