comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलShivam Mavi ने बताया अपनी सफलता का राज, डेब्यू में 4 विकेट लेने के बाद दिया इंटरव्यू, देखें वीडियो

Shivam Mavi ने बताया अपनी सफलता का राज, डेब्यू में 4 विकेट लेने के बाद दिया इंटरव्यू, देखें वीडियो

Published Date:

Shivam Mavi: भारत के लिए डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज शिवम मावी (Shivam Mavi) ने वानखेड़े में गेंद से तबाही मचा दी. मावी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पहले ही इंटरनेशन मैच में 4 विकेट झटके. इसके बाद यूपी नोएडा के 24 साल के इस तेज गेंदबाज ने इंटरव्यू देते हूुए दिल छू लेने वाली बात कह दी है.

पहले मैच में चांस मिलना बड़ी बात

शिवम मावी ने बोलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे को इंटरव्यू देते हुए कहा कि, जब में एकदम से मैदान पर आया तो ऐसा सोच रहा था की मेरा यह पहला दौरा है और मुझे पहले मुकाबले में ही चांस मिलना बहुत बड़ी बात है. नॉर्मली अपने देखा होगा की टीम में चयन होने के बाद पहले ही मौका मिल जाए ऐसा बहुत कम होता है. लेकिन मुझे बहुत जल्दी मौका मिला और में इसी चीज़ के इंतज़ार में था.

घर कॉल करूंगा

इसके बाद कोच ने मावी से पूछा अब आप क्या करोगे तो मावी ने कहा, सच बताऊ तो में अपने घर पर कॉल करूँगा और फिर सो जाऊंगा. क्योंकि कल का का दिन बहुत हैडिक है. कल फिर से दूसरे मैच की तैयारी करनी है.

इस मैच में उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट चटकाए. मावी ने पथुम निसांका को 1, धनंजय डिसिल्वा को 8, वानिंदु हसरंगा को 21 और महीश थीक्षाना को 1 रन पर आउट किया. शिवम मावी ने डेब्यू में चार विकेट चटकाने के साथ ही वो इंडिया के तीसरे ऐसे गेंदबाज बन गए हैं. जिन्होंने डेब्यू में 4 विकेट चटकाए हैं.इस दमदार प्रदर्शन के बाद मवी के घर पर माहोल देखते ही बनता है.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Axar Patel Wedding: एक दूजे के हुए अक्षर और मेहा, वीडियो में देखें शादी की पूरी रस्में

Axar Patel Wedding: टीम इंडिया के ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar...

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...