comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलIND vs SL 2nd ODI: श्रीलंका को लगे दो बड़े झटके, ये खतरनाक खिलाड़ी हो सकते हैं सीरीज से बाहर

IND vs SL 2nd ODI: श्रीलंका को लगे दो बड़े झटके, ये खतरनाक खिलाड़ी हो सकते हैं सीरीज से बाहर

Published Date:

IND vs SL 2nd ODI: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 12 जनवरी को कोलकाता (Kolkata) के ईडन गार्डन (Eden Gardens) में खेला जाएगा. ये मैच भारतीय समय के अनुसार दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा. वहीं मैच का टॉस टाइम दोपहर 1 बजे होगा.

इस मैच का प्रसारण डिज्नी + हॉटस्टार पर लाइव-स्ट्रीम के जरिए किया जाएगा. इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर मैच का सीधा प्रसारण होगा. इस मैच से पहले श्रीलंका की टीम के लिए बुरी खबर सामने आ रही है.

श्रीलंका को लग सकता है बड़ा झटका

श्रीलंका के लिए टी20 क्रिकेट में शानदार गेंदबाजी करने वाले और वनडे सीरीज के पहले मैच से डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज दिलशान मदुशणका (Dilshan Madushanka) चोटिल हो गए हैं. ऐसे में अब वो बाकी के दो वनडे मैचों से बाहर हो सकते हैं. इसके साथ ही श्रीलंका के ऑलराउंडर चमका करुणारत्ने (Chamika Karunaratne ) सीरीज से बाहर हो सकते हैं.

श्रीलंका क्रिकेट टीम की तरफ से दिलशान मदुशंका की चोट पर आधिकारिक बयान दिया गया है. जिसमें कहा गया है कि पहले एकदिवसीय मैच में आउटफील्ड पर डाइव लगाते हुए उनके सीधे हाथ के कंधे में चोट लग गई थी. दिलशान मदुशंका को एक्सरे और एमआरआई के लिए हॉस्पिटल भेजा गया. अभी चमका करुणारत्ने को लेकर कुछ भी साफ नहीं किया गया है.

क्या करूणारत्ने भी हो सकते हैं बाहर

चमीका करूणारत्ने को पहले एकदिवसी मैच में टॉस से पहले ऊपर वाले होठ पर गेंद लग गई थी. उनके होठ पर 3 टांके भी आए थे. इसक बावजूद वो पहले वनडे मैच खेले थे. अभी कन्फर्म नहीं है लेकिन पूरी संभावना है कि वह दूसरे मैच में भी खेलेंगे.

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए पहले मैच में दिलशान मधुशांका ने श्रीलंका के लिए डेब्यू किया था. इस मैच में दिलशान ने 6 ओवर गेंदबाजी की थी. जहां उन्होंने 43 रन देकर 1 विकेट भी अपने नाम किया था. वो चोटिल होकर मैदान से बाहर हो गए थे. जिसके बाद अब वो सीरीज से बाहर हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...