comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलIND vs SL 3rd T20: रोहित को पछाड़ने से बस 5 रन दूर है श्रीलंका का ये विस्फोटक बल्लेबाज, जानें पूरी बात

IND vs SL 3rd T20: रोहित को पछाड़ने से बस 5 रन दूर है श्रीलंका का ये विस्फोटक बल्लेबाज, जानें पूरी बात

Published Date:

IND vs SL 3rd T20: भारत-श्रीलंका  (IND vs SL) के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. जहां टी20 सीरीज के आखिरी और निर्णायक मैच में श्रींलका की टीम के कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) के पास एक बड़ा मौका है. शनाका सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में रोहित शर्मा को पीछे छोड़ सकते हैं. वो नंबर 1 की पोजीशन भी अपने नाम करे लेंगे.

सीरीज की शुरुआ में चाहिए थे 106 रन

इस सीरीज की शुरुआत से पहले शनाका ने 19 मैचों की 17 पारियों में 306 रन बनाए हैं. उन्होंने भी 1 शतकीय और1 अर्धशतकीय पारी खेली है. ऐसे में रोहित शर्मा के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए शनाका को 106 रन पीछे थे. क्योंकि रोहित ने 19 मैचों की 17 पारियों में कुल 411 रन बनाए हैं. रोहित ने 1 शतकीय और 1 अर्धशतकीय पारी खेली है.

अब है बस इतने रनों की जरूरत

श्रीलंका के कप्तान शनाका भारत के खिलाफ 21 टी20 मुकाबलों की 19 पारियों में 31.30 की औसत और 141.31 के स्ट्राइक रेट से 407 रन ठोक चुके हैं. जिसके बाद अब उन्हें रोहित शर्मा का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए महज 5 रन की दरकार है. इस पारी में 2 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के भी शामिल थे. अब बस शनाका 5 रन बनाते ही धमाल मचा देंगे.

IND vs SL T20

कब और कहा होगा मैच

ये मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होने वाला है. इस मैच की शुरूआत शाम 7 बजे होगी. जबिक टॉस 6:30 मिनट पर होगा. इस मैच का प्रसारण डिज्नी + हॉटस्टार पर लाइव-स्ट्रीम के जरिए किया जाएगा. इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर मैच का सीधा प्रसारण होगा. तो आइए इस मैच से पहले महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडिय की पिच के बारे में जानते हैं.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...