comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलIND vs SL: सूर्या को सलाम! दिग्गज ने जमकर पढ़े कसीदे, कहा वो क्रिकेटप्रेमियों के रौंगटे खड़े...

IND vs SL: सूर्या को सलाम! दिग्गज ने जमकर पढ़े कसीदे, कहा वो क्रिकेटप्रेमियों के रौंगटे खड़े…

Published Date:

IND vs SL: भारत के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव (Kapil Dev) ने इंडिया का मिस्टर 360 डिग्री कहे जाने वाले विस्फोटक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के कसीदे पढ़ते हुए एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने सूर्या की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वो क्रिकेटप्रेमियों के रौंगटे खड़े कर देता है. उसकी बल्लेबाजी देखने लायक होती है.

सूर्या ने किया था धमाका

दरअसल सूर्यकुमार यादव ने इंडिया और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच के बीच खेले गए तीसरे टी20 मैच में धमाकेदार शतक ठोका था. इस दौरान सूर्या ने ऐसे ऐसे शॉट खेले जिन्हें देख हर कोई आश्चर्यचकित रह गया. इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 112 रन की पारी खेली. सूर्या ने इतने रन बनाने के लिए 51 रन लिए. उन्होंने 7 चौके और 9 छक्के ठोके. सूर्या ने मात्र 26 गेंदों में अपना अर्धशतक और 45 गेंदों में 100 रन पूरे किए.

कपिल देव का सूर्या को सलाम

इसके बाद सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कपिल देव ने कहा कि, कभी-कभी शब्द कम पड़ जाते हैं कि सूर्यकुमार की पारी का वर्णन कैसे करूं. जब हम सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, विराट कोहली को देखते हैं तो हमें लगता है कि एक दिन कोई ऐसा खिलाड़ी जरूर होगा जो हमें यह सोचने पर मजबूर कर देगा कि वह भी इस लिस्ट का हिस्सा है.

उन्होंने आगे कहा कि वह खड़े-खड़े मिडऑन और मिडविकेट पर छक्का मार सकता है. मैंने एबी डिविलियर्स, विवियन रिचर्ड्स, सचिन, विराट, रिकी पोंटिंग जैसे महान बल्लेबाज देखे हैं. लेकिन बहुत कम लोग गेंद को इतनी सफाई के साथ से हिट कर सकते हैं. सूर्यकुमार यादव को सलाम है. इस तरह के खिलाड़ी सदी में एक बार ही आते हैं.

अब सूर्याकुमार यादव का जलवा श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में देखने को मिलेगा. अब वो रोहित की कप्तानी में वनडे में अपना धमाक दिखाते हुए नजर आएंगे. टी20 के बादशाह सूर्या अब खुद को वनडे में भी स्थापित करना चाहेंगे.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...