Virat Kohli Duck: मुधशंका की आग उगलती गेंद ने कोहली के डंडे उखाड़ते हुए हवा में उडाईं गिल्लियां, देखें वीडियो

Virat Kohli Duck

Virat Kohli Duck: इंडियन टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) भले ही एशिया कप 2022 में शानदार फॉर्म से गुजर रहे हों लेकिन श्रीलंका के खिलाफ उनका बल्ला नहीं चलो और वो 0 पर आउट हो गए. जिसका खामियाजा टीम को हार के साथ चुकाना पड़ा. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) (72) इंडिया का और सूर्यकुमार (34) के अलावा भारत का कोई भी बल्लेबाज कमाल नहीं दिखा पाया.

इस मैच में केएल राहुल (7) के आउट होने के बाद विराट कोहली क्रीज पर आए. विराट ने 4 गेंदों का सामना किया और 0 के स्कोर पर क्लीन बोल्ड हो गए. विराट को दिलशान मधुशंका ने आउट किया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मधुशंका ने लेंथ गेंद डाली जिस पर विराट लंबा शॉट मारने गए लेकिन गेंद बल्ले पर नहीं आई और सीध विकटे पर जा टकराई.

Virat Kohli Duck

इस मैच से पहले कोहली का धमाकेदार जलवा देखने को मिला था. कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 35, हांगकांग के खिलाफ दूसरे मैच में 59 और फिर पाकिस्तान के खिलाफ 60 रनों की आतिशी पारी खेली. कोहली श्रीलंका के खेलाफ नाकाम साबित हुए.

मैच का हाल

इस मैच में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए. 174 रनों का पीछा करते उतरी श्रीलंका ने धमाकेदा अंदाज में 19.2 ओवर में 4 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर मैच जीत लिया. इस में भारत के लिए कप्तान रोहित ने 72 और सूर्यकुमार यादव ने 34 रनों की पारी खेली थी. जबकि श्रीलंका के लिए पथुम निसांका ने 52 और कुसल मेंडिस ने 57 रन बनाए. इसक जीत के साथ ही क्षीलंका की टीम ने लगभग फाइनल में प्रवेश कर लिया है.

India vs Sri Lanka

ये भी पढ़ें : IND Vs PAK Video: अर्शदीप पर बीच मैदान पर भड़के रोहित, वीडियो देख जानें असली वजह