IND vs WI, 3rd T20: टीम इंडिया में होंगे ये बड़े बदलाव, जानें मैच की पूरी डिटेल्स

IND vs WI, 3rd T20

IND vs WI, 3rd T20: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 2 अगस्त को 15 घंटे के ब्रेक के बाद तीसरा टी20 मैच आज रात भारतीय समय अनुसार 9:30 PM पर सेंट किट्स के वार्नर पार्क खेला जाएगा. इस पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहले मैच जहां इंडिया ने तो दूसरा मैच वेस्टइंडीज ने जीत लिया है. इस मैच को जीतकर दोनों ही टीमें सीरीज में 2-1 से आगे निकलना चाहेंगी.

पिच रिपोर्ट

इस मैदान की पिच बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं रहने वाली है. यहां तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी. इस पिच पर उछाल के साथ स्विंग भी देखने को मिलेगी. इस पिच के आंकड़ो की बात करें तो यहां अगर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम 180 से अधिक रन बनाती है तो लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम के लिए मुश्किल पैदा हो सकता है.

IND vs WI, 3rd T20

IND vs WI, 3rd T20

प्लेइंग 11 में हो सकता है बदलाव

इस मैच में इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम के बैटिंग ऑर्डर में बदलाव कर सकते हैं. रोहित इस मैच में इनफॉर्म बल्लेबाज दीपक हुड्डा को टीम में शामिल कर सकते हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या दीपक श्रेयस अय्यर की जहग आएंगे या फिर सूर्यकुमार यादव पर रन ना बना पाने के चलते गाज गिरती है.

इसके अलावा कप्तान रोहित अपनी स्पिरन को और धार देते हुए भी नजर आ सकते हैं. अश्विन और जडेजा की जगह कुलदीप यादव और रवि विश्नोई को भी टीम में जगह मिल सकती है. साथ ही सलामी जोड़ी में भी हो सकता है बदलाव कया जाए और बाएं हाथ के खतरनाक बल्लेबाज ईशान किशन को टीम में शामिल किया जाए.

इंडिया की अनुमानित टीम

इंडिया – रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव / ईशान किशन, संजू सैमसन, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या / दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव/रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, अवेश खान.

ये भी पढ़े : IND Vs WI 2nd T20 : वेस्टइंडीज के सामने लाचार नजर आए भारतीय बल्लेबाज, 5 विकेट से मिली करारी हार