IND Vs WI, 3rd T20: इन बल्लेबाजों में से किसको मिलेगा प्लेइंग 11 में मौका, देखें इनके विस्फोटक आंकड़े

Deepak Hooda

IND Vs WI, 3rd T20: वेस्टइंडीज के खिलाफ मंगलवार रात 9:30 से होने वाले तीसरे टी20 मैचे में विस्फोटक बल्लेबाज (Deepak hooda), विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (sanju samson) और ओपनर बैटर ईशान किशन (Ishan Kishan) में से किसी एक को टीम में जगह मिल सकती है. इन तीनों में से सबसे कम चांस ईशान किशन के हैं. तो ऋषभ पंत के होते हुए संजू सैमसन को टीम में स्थान मिल पाना मुश्किल ही है.

ऐसे में युवा मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज दीपक हुड्डा (Deepak hooda) को (श्रेयस अय्यर की जहग टीम में शामिल किया जा सकता है. ये तीनों ही बल्लेबाज हाल ही में टीम इंडिया के लिए अपने बल्ले से रनों की बरसात कर चुके हैं. अगर इन तीनों में तुलना की जाए तो दीपक हुड्डा इन सभी से आगे हैं.

Deepak Hooda

दीपक हुड्डा ने हाल ही में अपने बल्ले से जबरदस्त कहर बरपाया है. उन्होंने पहले आयरलैंड के खिलाफ टी20 में शतक जड़ा तो फिर इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में शानदार बल्लेबाज करते हुए उन्होंने सबको प्रभावित किया. दीपक ने भारत के लिए 2 वनडे मैचों में 55 रन बनाए हैं. जबकि 6 टी20 में 205 रन बनाए हैं.

IND Vs WI, 3rd T20

IND Vs WI, 3rd T20
image credits : https://twitter.com/HoodaOnFir

इंडिया को सोमवार को वेस्टइंडीज के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में सिर्फ 138 रन बनाए. वेस्टइंडीज इस लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.2 ओवर में 141 रन बनाकर ये मैच 5 विकेट से जीत गई. इस मैच में भारत के लिए सबसे ज्यादा 31 रन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने नाम किए. इसी के साथ 5 मैचों की टी20 सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच चुकी है.

ये भी पढ़े : IND Vs WI 2nd T20 : वेस्टइंडीज के सामने लाचार नजर आए भारतीय बल्लेबाज, 5 विकेट से मिली करारी हार