IND vs WI : कैरेबियाई खिलाड़ियों के आनोखे अंदाज में शोले का सीन को देख फैंस ने लगाए जमकर ठहाके, वायरल हुआ वीडियो

IND vs WI

IND vs WI : भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे चर्चित और प्रसिंध्द मूवी शोले (Sholey) तो आप सभी ने देखी होगी लेकिन क्या आपने क्रिकेट के मैदान पर क्रिकेटर्स को कभी शोले मूवी के रंग में रंगते हुए देखा है. नहीं तो आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं जिसमें दो विदेशी खिलाड़ी जय और वीरू के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. जी हा, हम बात कर रहे हैं वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) और टीम के ऑलराउंडर जेसन होल्डर (Jason Holder) की.

आपको बता दें कि इस समय भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. जिसके अब तक तीन मैच खेले जा चुके हैं. जहां पहला मैच भारत ने जीता तो दूसरे में वेस्टइंडीज को जीत मिली. तीसरे मैच में भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है. ये वायरल वीडियो तीसरे टी20 मैच का है.

IND vs WI

IND vs WI
image credits : https://twitter.com/HoodaOnFir

वेस्टइंडीज के इन दोनों खिलाड़ियों के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहे हैं. इस तेजी से वायरल होते वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा रखी है. इस वीडियो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है. फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है.

आप देख सकते हैं कि वीडियो में एक वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन सांबा के केरेक्टर में नजर आ रहे हैं. कप्तान निकोलस पूरन से सवाल पूछा गया. अरे ओ पूरन कितने आदम थे? इसका जबाव सांबा के कैरेक्टर में देते हुए पूरन कहते हैं 11 सरदार. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रहा है.

वीडियो में होल्डर से सवाल पूछा जाता है. कितना इनाम रखा है सरकार हमारे हम पे? होल्डर जबाव देते हुए कहते हैं- 50 हजार. इस दौरान होल्डर का चेहरा देखने लायक था. वो बिल्कुल हिंदी फिल्मों के कोई हीरो नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Viral Video: पाकिस्तानी बल्लेबाज ने पिच पर दिखाई बड़ी मूर्खता, ऐसा काम कर किया सबको दंग, देखें वीडियो