IND vs ZIM: संजू सैमसन ने खोले दिलचस्प राज, धोनी और चहल को लेकर बोली ये बात, देखें वीडियो

IND vs ZIM

IND vs ZIM: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) का जिम्बाब्वे के खिलाफ गुरूवार यानि 18 अगस्त को होने वाले वनडे मैच से पहले एक वीडियो सामने आया है. जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इस वीडियो के जरिए संजू ने अपने फैंस से खुलकर बात की है. वीडियो में संजू अपने से जुड़े हुए कई राज बताते हुए नजर आ रहे हैं. जिनको जानकर फैंस की खुशी का ठिकान ही नहीं रहा है.

इस वीडियो में संजू अपने से जुड़े हुए कई राजों का खुलासा करते हुए नजर आए. जब संजू से पूछा गया कि उनका पसंदीदा खिलाड़ी कौने है तो संजू ने एमएस धोनी को चुना. इसके अलावा संजू इस वीडियो में भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की गेंदबाजी की भी जमकर तारीफ करते नजर आए.

IND VS ZIM

इस अलावा संजू ने अपनी खान-पान के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी मां जो भी बनाती हैं वो सब खाते हैं. इसके अलावा उन्हें चॉकलेट खाना बहुत पसंद हैं. संजू ने बताया कि उनको घूमना और ट्रेवलिंग करना भी काफी पसंद है.

IND vs ZIM

आपको बता दें कि भारत बनाम जिम्बाब्वे (IND vs ZIM) के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 18 अगस्त से होने जा रही है. इस सीरीज का पहला मुकाबला इस गुरुवार को खेला जाएगा. जिम्बाब्वे के खिलाफ केएल राहुल (KL Rahul) को कप्तान और शिखर धवन (Shikar Dhawan) को उपकप्तान बनाया गया है.

ये भी पढ़ें : Deepak Hooda: एशिया कप में भारत के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं हुड्डा, जानें उनके जादूई आंकड़े