Independence Day 2022: शमी और पांड्या समेत भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ियों ने कुछ यूं मनाया आजादी का अमृत महोत्सव, जानें

Independence Day 2022

Independence Day 2022: पूरे देश में आज आजादी का अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav) मनाया जा रहा है. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने हर घर तिरंगा अभियान के तहत इस मौके पर छत पर तिरंगा भी फहराया. और इस अभियान में अपनी सभगिता दिखाई. आज भारत को आजादी के 75वें साल (Independence Day 2022) की देश ही नहीं बल्कि विदेश के खिलाड़ी भी शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस मौके पर आइए जानते हैं खेल जगत के इस स्टार्स ने कैसे दी आजादी की देश को बधाई.

आजदी के 75वें साल की बधाई हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तिरंगे के साथ एक फोटो शेयर कर अपने फैंस को दी. इस मौके पर हार्दिक वाइट कलर के कुर्ते पजामें थे और वो आजादी का महोत्सव देशविसियों के साथ अपनी शुभकामनाएं दे कर मना रहे हैं. इस लुक में हार्दिक बहुत अच्छे लग रहे हैं. इस दौरान हार्दिक सभी को बधाई देते हुए भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, To all my fellow Indians, happy Independence Day 🇮🇳

Independence Day 2022

इस अलावा भारतीय क्रिकट टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयष अय्यर ने भी सभी फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दीं. अय्यर बालकॉनी में खड़े हैं. इस दौरान उनके हाथ में देश की आन वान और शान तिंरगा भी देखा जा सकता है. अय्यर ने इस्टागाम पर पोस्ट करते हुए लिखा है, Happy Independence Day India 🇮🇳

सुरेश रैना ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा – यह साल भारत की आजादी के 75 साल पूरे कर रहा है. आइए हम अपने राष्ट्र को समृद्धि और गौरव के पथ पर ले जाने का वादा करें. सभी को हार्दिक शुभकामनाएं.

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी अपनी छत पर तिरंगा लेहराया है. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर देशवासियों को आजादी के 75वें साल की शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़ें : Saba Karim ने धवन-राहुल को लेकर कह डाली ये बड़ी बात, जानें पूरा मामला