comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

India vs England: पाकिस्तान की मिस्ट्री गर्ल ने मारी पलटी, पाक को दिल देकर इंडिया को कह डाली ये बड़ी बात, जानें

Published Date:

India vs England: इंडिया इंग्लैंड  (IND vs ENG) के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल (T20 World Cup 2022 Semi Final) में भारत की 10 विकेट से हार के बाद एक बार फिर पाकिस्तान की मिस्ट्री गर्ल लाइमलाइट में आ गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इंडिया के लिए ए बड़ी बात लिख दी है. इससे पहले भी मिस्ट्री गर्ल ने पाकिस्तान की न्यूजीलैंड पर जीत के बाद इंडिया के लिए कुछ लिखा था. लेकिन इन दोनों पोस्ट में मिस्ट्री गर्ल अपना बयान बदलती हुई दिखाई दे रही हैं.

क्या है पूरा मामला

पाकिस्तान-न्यूजीलैंड मैच के बाद एक लड़की सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसकी पहचान नताशा के रूप में हुई. वह मूल रूप से पाकिस्तानी है. वह ऑस्ट्रेलिया में पैदा हुई और पली-बढ़ी और मेलबर्न में रहती है. आपको बता दें कि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल में जब पाक के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद टीम जीत रही थी उसी दौरान स्टेडियम में बैठकर झूमती नजर आई ये पाकिस्तानी फैंस. ये लड़की ने पाकिस्तान का झंडा ओढ़कर टीम को चीयर कर रही थी.

जब कैमरा उस लड़की ओर गया तो देखा गया वो टीम को फ्लाइंस किस करती हुई दिख रही है. ब्रॉडकास्टर का कैमरा तो जरा सी देर के लिए उस लड़की पर गया, लेकिन देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, कुछ ही देर में ये लड़की ट्रेंड करने लगी.

इसके बाद नताशा ने 9 नवंबर यानी कल एक पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने ने लिखा, थैंड यूं इंडियन फैंस, चलों अब सिडनी में फाइनल के लिए मिलते हैं.

इसके बाद इंग्लैंड से मिली हार के बाद नताशा ने फिर पोस्ट किया है. और पोस्ट करते हुए लिखा, बाए-बाए इंडिया, इसी के साथ नताशा ने पाकिस्तान लिख दिल का इमौजी शेयर किया.

ये दो पोस्ट दिखाते हैं कि नताशा ने कैसे एक दम से इंडिया की हार के साथ ही अपना स्टैंड बदल लिया. इससे पहले नताशा का एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें वो इंडिया से फाइनल में मिलने की बाद कर रहीं थी.

वीडियो में नताशा ने क्या कहा

नताशा कहती हैं कि हम इंडिया को फाइनल में मात देंगे. पाकिस्तान का फाइनल इंडिया के साथ होगा. हम दुबई की तरह इंडिया को फिर एक बार हराएंगे. ईशा अल्लाह पाकिस्तान इंडिया को करारी शिकस्त देंगे. मुझे नसीम शाह पसंद हैं. वाकी सभी बढिया खेल रहे हैं लेकिन मुझे नशीम शाह से उम्मीद हैं. हमारी टीम के पास हमेशा से जज्बा है. अब हम किसी से नहीं रूकने वाले हैं.

ये भी पढ़ें : T20 World Cup 2022: भारत-पाक हाईवोल्टेज मैच के लिए मेलबर्न स्टेडियम की पिच और ग्राउंड में हो रहे हैं ये बदलाव

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...