comscore
Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

India vs England: शर्मनाक हार से रोहित के बहे आंसू, सपना टूटते ही हुए निराश और हताश, देखें वीडियो

Published Date:

India vs England: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल (T20 World Cup 2022 Semi Final) में इंग्लैंड ने इंडिया (IND vs ENG) को एडिलेड ओवल के मैदान पर 10 विकेट से हरा दिया है. इसी के साथ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टी20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना भी टूट चुका है. रोहित के साथ ही भारतीय टीम के हर एक फैंस का दिल भी टूट चुका है. इस मैच में भारत के सभी गेंदबाज पूरी तरह फ्लॉफ साबित हुए जिसकी बदौलत टीम इंडिया हार गई.

रोहित रहे आउट ऑफ फॉर्म

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. जब इंडिया की टीम नॉकआउट मैच से हारकर बाहर हो गई हो. लेकिन इस बार टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज में बहतरीन खेल दिखाया. जिसके बाद रोहित की टीम का पूरी तरह फ्लॉप साबित होना उन्हें अंदर से चोट पहुंचा बैठा. लेकिन इस पूरे टूर्नामेंट में रोहित भी फॉर्म ने नजर नहीं आए. वो इस बड़े मैच में भी टीम के लिए कुछ अहम योगदान नहीं दे पाए.

जोस और हेल्स ने पलटी बाजी

इस हार के साथ 15 साल बाद खिताब जीतने का सपना भी चकनाचूर हो गया. भारत द्वारा दिए गए 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे इंग्लैंड ने ताबड़तोड़ शुरुआत की और जोस बटलर ने 49 गेंदों में 9 चौके और 3 छक्कों के साथ 80 रन बनाए. जबकि एलेक्स हेल्स ने 47 गेंदों में 4 चौके और 7 छक्कों के साथ 86 रनों की बदौलत 16 ओवर में 10 विकेट से भारत को मात दे दी.

निराश और हताश रोहित रोए

इस मैच को हारने के तुरंत बाद ही रोहित शर्मा की आंखे भर आई. और वो भारी मन से रोते हुए नजर आए. जहां राहुल द्रविड़ ने उनके कंधे पर हाथ रख उन्हें हिम्मत देने की कोशिश की. इसी के साथ रोहित का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रोहित निराश और हताश लग रहे हैं.

रोहित ने हाल ही में भारत में हुए एशिया कप को भी अपनी कप्तानी में गंवाया. अब रोहित टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए हैं. रोहित अब तक 8 बार टी20 वर्ल्ड कप खेल चुके हैं. लेकिन इस बार 8 बार वर्ल्ड कप खेलना उनके कोई काम नहीं आया.

कोहली और हार्दिक ही बना पाए बस रन

भारत के लिए इस मैच में भारत के लिए विराट कोहली ने धमाकेदार बल्लेबाजी की. विराट ने अर्धशतक ठोकते हुए अपने टी20 क्रिकेट में 4 हजार रन पूरे किए हैं. इस मैच में विराट 40 गेंदों में 4 चौके और 1 छक्के के साथ 50 रन बनाकर आउट हो गए. हार्दिक पांड्या ने इस मैच में धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 33 गेंदों में 4 चौके और 5 छक्कों के साथ 190 की स्ट्राइक रेट के साथ 63 रन बनाए.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Redmi 5G Smartphone: 11 हजार की छूट के साथ खरीदें ये मोबाइल, जानें इसके जबरदस्त फीचर्स

Redmi 5G Smartphone: भारतीय मार्केट में कुछ स्मार्टफोन ब्रांड्स...

2023 में Hyundai की 5 अपकमिंग गाड़ियांमचाएंगी धमाल, जानें कौन-कौन सी गाड़ी है लिस्ट में

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) 2023 कैलेंडर वर्ष में...

AUS vs WI: स्टार्क ने गोली की रफ्तार से गेंद डाल, किया बाप के बाद बेटे का शिकार, देखें वीडियो

AUS vs WI: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell...