comscore
Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलIPL 2023: मुंबई इंडियंस को मिली खुशखबरी, चोटिल ऑलराउंडर ने IPL में एंट्री पर दिया बड़ा बयान

IPL 2023: मुंबई इंडियंस को मिली खुशखबरी, चोटिल ऑलराउंडर ने IPL में एंट्री पर दिया बड़ा बयान

Published Date:

IPL 2023: ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) की चोट के बाद से ही अफवाहों का बाजार गर्म है. अब इन सभी अफवाहों पर कैमरून ग्रीन ने खुद कहा है कि, वो पूरी तरह फिट हैं, और आईपीएल में खेलने के लिए तैयार भी हैं. ऐसे में ये खबर मुंबई इंडियस को सूकून देने वाली है.

ग्रीन ने कहा उनका भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में खेलने पर अभी संस्पेंस है. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने आईपीएल 2023 (IPL 2023) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए महज गेंदबाजी करने की खबरों को खारिज कर दिया है.

दरअसल कैमरून ग्रीन ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच मेलबर्न के MCG में खेले जा रहे दूसरा टेस्ट मैच चोटिल हो गए हैं. ग्रीन की सर्जरी कुछ ही समय में होगी. जिसके बाद वो फरवरी में भारत दौरे से पहले फिट हो जाएंगे.

ग्रीन का अफवाहों पर सही जबाव

ग्रीन ने SEN Sportsday WA से बात करते हुए कहा कि, आईपीएल में उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी को लेकर जो भी बातें हो रही हैं वो सही नहीं हैं. मैं पूरी तरह खेलने के लिए तैयार हूं. मुझे नहीं पता कि इस तरह की बातें कहां से आईं. मैं इनका खंडन करता हूं.

उंगली में लगी थी चोट

कैमरून ग्रीन को हाथ की उंगली में चोट लगी थी. उन्हें साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया ने घायल कर दिया. जिसके बाद वो मैदान छोड़कर रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए. इस दौरान उनकी उंगली से खून बहता हुआ देखा गया. उन्हें मैदान से सीधा अस्पताल ले जाया गया.

मुंबई को मिली अच्छी खबर

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने तकरीबन 18 करोड़ रूप खर्च कर ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को अपनी टीम में शामिल किया था. इस चोट के बाद से ही मुंबई इंडियंस के मालिक और टीम चिंता में थी क्या ग्रीन उनके लिए आईपीएल खेल पाएंगे. अब साफ हो चुका है कि ग्रीन मुंबई के लिए इस आईपीएल खेलते हुए नजर आएंगे.

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई पारी के 85वें ओवर में कैमरन ग्रीन को चोट लगी. ग्रीन को तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया के ओवर की पांचवीं गेंद सीधे ग्ल्वज़ पर लगी. जिसके बाद ग्रीन दर्द में नजर आए. इसके बाद ग्रीन ने जब अपने ग्ल्वज़ उतारे तो उनकी उंगली से खून निकलने लगा. जिसके बाद ग्रीन को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड से सीधे अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी उंगली का स्कैन होगा.

ये भी पढ़ें : उड़ता वॉर्नर! पहले रोका सिक्स और अगले ओवर में हैरतअंगेज कैच कर डी सिल्वा को किया चलता, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

WhatsApp पर स्टेटस लगाने में अब आएगा और मजा! जोड़ा गया ये गजब का नया फीचर

वाट्सएप का इस्तेमाल आज के समय में बच्चों से...

OnePlus 11 5G: 8GB RAM के साथ लांच हुआ Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर वाला फोन, जानें कीमत

OnePlus 11 5G: वनप्लस ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च...

Rakhi Sawant ने अपने पति आदिल पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं ‘आदिल ने मुझसे 1.5 करोड़ रुपए…

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर...

Prepaid Recharge Plan: डेटा और कॉल के लिए Airtel और VI में कौन है सस्ता, जानें डिटेल्स

Prepaid Recharge Plan: आजकल सबसे ज्यादा यूजर्स प्रीपेड प्लान...

Budget Smartphone: लेना है 10 से 15 हजार रेंज का स्मार्टफोन, जानें कौन सा है बेस्ट

Budget Smartphone: बाजार में स्मार्टफोन की भरमार है. इस...

सपना चौधरी ला रहीं अपना नया गाना ‘Lehanga Mehnga Bandook Te’, जानें कब होगा रिलीज

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने फैंस का...