IPL 2023 में स्टीव स्मिथ दिखाएंगे कमाल, जानें किस टीम के लिए करेंगे धमाकेदार डेब्यू

IPL 2023

IPL 2023: भारत के खिलाफ हाल ही में टेस्ट और वनडे में ऑस्ट्रेलिया की टीम के कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के पूर्व खिलाड़ी स्टीव स्मिथ (Steve Smith) आईपीएल में वापसी करने जा रहे हैं. इसका ऐलान उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट कर दिया है. दरअसल इस आईपीएल स्टीव स्मिथ आईपीएल में खेलते हुए नजर नहीं आने वाले हैं. बल्कि वो आईपीएल 2023 में एक नई भूमिका में नजर आने वाले हैं. अब ये बता सुनते ही आपके मन में सवाल होगा कि स्मिथ क्यों नहीं आईपीएल में खेल रहे हैं.

तो आपको बता दें कि स्मिथ ने साल आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स टीम के लिए खेला था. जहां उन्हें टीम ने ज्यादा खेलने का मौका नहीं दिया था. जिसके बाद उन्होंने आईपीएल 2023 में हिस्सा लेने से मना कर दिया था. अब वो आईपीएल 2023 में एक कमेंटेटर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. स्मिथ अब आईपीएल में अपना बतौर कमेंटेटर डेब्यू करने वाले हैं.

इस बात की जानकारी स्मिथ ने खुद ही दी है. स्मिथ ने एक वीडियो शेयर कर कहा कि, नमस्ते इंडिया! मेरे पास आप लोगों के लिए एक अच्छी खबर है. मैं आईपीएल 2023 से जुड़ रहा हूं. हां ये सही है. मैं भारत में एक बेहतरीन और जुनूनी टीम से जुड़ रहा हूं. इस साल ऑस्ट्रेलिया का ये शानदार बल्लेबाज आईपीएल 2023 में कमेंट्री में अपना डेब्यू करेंगा. स्टीव स्मिथ ने आईपीएल में कुल 103 मैच खेले हैं. इस दौरान 1 शतक और 11 फिफ्टी के साथ उन्होंने 2485 रन बनाए हैं. उन्होंने अपना आईपीएल डेब्यू साल 2012 में किया था.

इस सीजन का पहला मैच 31 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइंट्सं के बीच होने वाला है. उससे ठीक पहले सभी टीमों अपनी तैयारियों पुख्ता करना चाह रही हैं.

ये भी पढ़ें : TATA IPL 2022: क्या आतंकवाद की भेंट चढ़ गए ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, जाने पूरा मामला

Exit mobile version