comscore
Friday, February 3, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलIND vs SL ODI: मैदान पर गाना बजते ही विराट और ईशान ने जमकर लचकाई कमर, आप भी देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

IND vs SL ODI: मैदान पर गाना बजते ही विराट और ईशान ने जमकर लचकाई कमर, आप भी देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Published Date:

IND vs SL ODI: भारतीय टीम ने श्रीलंका (IND vs SL) को वनडे सीरीज में मात दे दी है. भारत की टीम तीन मैचों की सीरीज में 2 मैच के खत्म होने के बाद अब 2-0 से आगे है. ऐसे में भारत के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर ईशान किशन (Ishan Kishan) के साथ ऐसा काम कर दिया है. जो वायरल हो गया है.

गुरूवार को भारत-श्रीलंका के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में दूसरा वनडे मैच खेला गया था. जहां रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने श्रीलंका को 4 विकेट से मात दे दी. इस मैच के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. जिस पर जमकर लाइक और कमेंट किए जा रहे हैं.

विराट और ईशान ने किया धमाका

ईडन गार्डन में लाइड एंड साउंड शो आयोजित किया गया जिसमें विराट कोहली और ईशान किशन ने जमकर डांस किया और लोगों का मन मोह लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जब मैदान में म्यूजिक बजना शुरू हो गया और सभी ने खूब सेलिब्रेट किया. इसी बीच ईशान किशन और विराट कोहली शानदार स्टेप्स करके लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. इन दोनों का डांस देखकर हर कोई हैरान है. इस मैच में जहां विराट कोहली बल्ले से कमाल नहीं दिखा पाए तो वहीं ईशान को प्लेइंग 11 में मौका ही नहीं दिया गया है.

रोहित हुए राहुल के मुरीद

इस मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि, ये करीबी मैच था लेकिन इस तरह के मैच आपको काफी कुछ सिखाते हैं. केएल अब लंबे समय से पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहा है. इससे आपको आत्मविश्वास मिलता है कि एक अनुभवी बल्लेबाज पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहा हैय

रोहित ने आगे कहा कि केएल राहुल के टीम में शामिल होने से सूर्यकुमार यादव और किशन को अंतिम एकादश से बाहर रखा गया. इस कम स्कोर वाले मुकाबले में राहुल की 103 गेंद में 64 रन की नाबाद पारी निर्णायक खेली. राहुल के इस प्रदर्शन से रोहित शर्मा काफी खुश हैं.

मैच का हाल

इस मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 215 रन बनाए हैं.भारत को जीत के लिए 216 रन का लक्ष्य मिला है. इस लक्ष्य को भारत ने 44वें ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. इसके साथ ही भारत ने सीरीज पर कब्जा कर लिया है.

इस मैच में भारत के लिए राहुल के अलावा हार्दिक पांड्या ने 36 रन बनाए. जबकि गेंदबाजी में कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ने 3-3 विकेट लिए. इसके साथ ही उमरान मलिक ने भी 2 शिकार किए.

श्रीलंका की ओर से नुवानिडु फर्नांडो ने 50, कुसल मेंडिस 34 और डुनिथ वेलालेज ने 32 रन बनाए. वहीं गेंदबाजी में श्रीलंका की ओर से चमिक करुणारत्ने और लाहिरू कुमारा ने 2-2 विकेट अपने नाम किए.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Rakhi Sawant ने फिर से लगाए अपने पति आदिल खान पर आरोप, बोलीं ‘आदिल हंसता है मुझ पर’

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर...

Instagram पर Reels बनाकर कमाओ छप्परफाड़ पैसा, जानें क्या है सॉलिड तरीका

अगर आप इंस्टाग्राम (Instagram) पर दिनभर रील्स बनाते रहते...

Realme 10 Pro 5G: आ गई तारीख! जानें कब लांच हो रहा कोको-कोला एडिशन स्मार्टफोन

कंपनी रियलमी ने अपने कोको-कोला एडिशन स्मार्टफोन Realme 10...

Pakistan: प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने किया कबूल-बोले-‘यहां इधर-उधर घूमते रहते हैं आतंकवादी’

Pakistan: पड़ोसी देश पाकिस्तान की अर्थिक स्थिति इतना खराब...

Business Idea: पुरुषों के लिए परफेक्ट रहेगा ये काम, 30-40% तक की है मोटी कमाई

Business Idea: अगर आप अपना कोई बिजनेस करने की सोच...

Maruti Suzuki Jimny का इलेक्ट्रिक अवतार जल्द मार्केट में मचाएगा तहलका, होगी बेहद धांसू

Maruti Suzuki की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय मार्केट में...