Ishan Kishan ने एशिया कप टीम से बाहर होने पर कहा रोहित को बैठाकर मुझे खिलाना चाहिए..

ishan kishan

Ishan Kishan: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन  (Ishan Kishan) ने एशिया कप की टीम में सलेक्ट ना होने पर एक बड़ा बयान दिया है. ईशान के इस बयान के बाद चारों तरफ खलबली मच गई है. ईशान का इस दौरान दर्द भी झलकता हुआ नजर आया. ईशान पिछले काफी लंबे समय से बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं इसके बाबजूद उनको टीम इंडिया में नियमित तौर पर मौके नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में अब उनको एशिया कप की टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. जिस पर बात करते हुए ईशान ने बड़ा बयान दिया है.

ईशान किशन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि क्रिकेट उनके लिए सबकुछ है. क्रिकेट के अलावा मैं कुछ नहीं सोचता, मेरा बचपन से ही सपना रहा है कि देश के लिए खेलूं. क्रिकेट में उनकी मौजूदगी किसी की देन या प्रेरणा नहीं है.

ईशान ने आगे कहा कि कि क्रिकेट के महान खिलाड़ी से वह हमेशा सीख लेते रहे हैं. एशिया कप के लिए चयन नहीं होने पर उन्होंने कहा कि टीम में जगह बनाना या चुना जाना खिलाड़ी के तौर पर मेरे वश में नहीं है, हो सकता है कि मेरे खेल में कोई कमी रह गई हो.

Ishan Kishan

Ishan Kishan

इसके अलावा ईशान ने कहा कि अगर लोग चाहते हैं कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ही की बैठाकर मुझे खिलाया जाए तो आप गलत हो. उन्होंने टीम इंडिया को बेस्ट बताते हुए कहा कि टीम एशिया कप में जीतने की प्रबल दावेदार है. साउथ अफ्रीक, इग्लैंड फिर वेस्टइंडीज को हराकर हमारा मनोबल ऊंचा है और इंडिया ही एशिया कप का खिताब जीतेगी.

ये भी पढ़ें : Ishan Kishan के टी20 वर्ल्डकप टीम में शमिल होने के इस दिग्गज ने दिए संकेत, चयनकर्ताओं के लेकर कही ये बड़ी बात