Jasprit Bumrah ने पत्नी संजना के साथ शेयर की प्यारी सी तस्वीर, कैप्शन देख फैंस के दिल में हुई जोर की धक-धक

Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah: भारतीय टीम के सुपरस्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इन दिनों जमकर छुट्टियां मना रहे हैं. बुमराह अपनी पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ खूब मौज-मस्ती करते हुए नजर आ रहे है. हाल ही में बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में कप्तनी करते हुए भी देखा गया था. बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वनडे के बाद चयनकर्ताओं ने आराम दिया है.

ऐसे में 28 वर्षीय गेंदबाज बुमराह अपने ब्रेक का खूब मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं. बुमराह ने अपनी पत्नी संजना गणेशनके साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में दोनों एक-दूसरे की बाहों में देखा जा सकता है. ये फोटो दोनों के बीच प्यार और अपनेपन का एहसास करा रही है.

इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए बुमराह ने कैप्शन में लिखा कि, बेहतर एक साथ, हर कदम पर. बुमराह की पत्नी संजना भी एक स्पोर्ट्स एंकर हैं और दुनिया भर में प्रमुख खेल आयोजनों को कवर करती हैं.

Jasprit Bumrah

इन छुट्टियों के बाद बुमराह को अनके फैंस क्रिकेट के मैदान पर अब सीधा 27 अगस्त से यूएई में शुरू होने वाले एशियाकप 2022 में ही खेलते देखेंगे. क्योंकि बुमराह 17 अगस्त से शुरू होने वाले तीन एकदिवसीय मैच खेलने के लिए जिम्बाब्वे का दौरे का हिस्सा नहीं हैं.

Jasprit Bumrah

हाल ही में यॉर्कर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह ने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान वो वनडे के नंबर 1 गेंदबाज बन गए हैं. वनडे क्रिकेट की ताजा आईसीसी रैंकिंग में जसप्रीत बुमराह ने न्युजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और पाकिस्तान के शाहिन अफरीदी को पीछे छोड़ते हुए ये मुकाम हासिल किया है. इस समय बुमराह ने 3 स्थान की लम्बी छलांग लगाते हुए 718 रेटिंग पॉइंट के साथ पहला स्थान हासिल कर लिया है.

ये भी पढ़ें : IND Vs WI 2nd T20: भारत और वेस्टइंडीज के दूसरे टी20 में कैसा हौगा पिच और मौसम का हाल, जानें पूरी बात