Jinder Mahal ने WWE के दिग्गज को गर्दन से पकड़कर जमीन पर ऐसा दे मारा कि हो गई छुट्टी, देखें ये धमाकेदार वीडियो

Jinder Mahal
Last updated:

Jinder Mahal : WWE में भारतीय सुपरस्टार्स का धमाकेदार जलवा देखने को मिलता है. जिसकी वजह से भारतीय फैंस में फैंस में WWE के लिए जबरदस्त क्रेज देखा जा सकता है. आज कल भारतीय पहलवानों में वीर महान  (Veer Mahaan), शैंकी (Dilsher Shanky) और जिंदर महल (Jinder Mahal) को खूब पसंद किया जा रहा है. आए दिन इनके वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगाते रहते हैं.

ऐसे में सोशल मीडिया पर भारतीय सुपरस्टार जिंदर महल का एक वीडियो जबरदस्त धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को धमाका देख भारतीय फैंस जिंदर महल के लिए दीवाने हो गए हैं. जिंदर का ये वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस पर फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं.

इस वीडियो में जिंदर महल और रैंडी ऑर्टन के बीच एक धमाकेदार मैच देखा जा सकता है. जहां भारतीय स्टार रैंडी को खूब पिटता हुआ नजर आ रहा है. जिंदर को इस वीडियो में काफी अटैकिंग मूड में देखा जा सकता है. जिंदर अपने फुल फॉर्म में नजर आ रहे है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिंदर रैंडी को पीछे से दोनों हाथों से पकड़कर हवा में उठा लेते हैं और उनको बैंक हैंड से रिंग में नीचे गिरा देते हैं. जिसके बाद रैंडी के लेग को पकड़ की जीत का दवा पेश करते हैं. जिंदर के इस घातक अटैक के बाद रैंडी उठ ही नहीं पाते और जिंदर इस मैच को जीत लेते हैं.

Jinder Mahal

इस वीडियो को WWE के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो पर लाइक और कमेंट भी किए हैं.

ये भी पढ़ें : WWE Video: सुपरमैन पंच लगाकर किया धरती फाड़ कमाल, देखें ये वीडियो जो मचा रहा है धमाल