John Cena का WWE में हुआ धमाकेदार स्वागत, इमोशनल होकर फैंस को बोली ये बड़ी बात, देखें वीडियो

John Cena

John Cena Return: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ का इस हफ्ते का एपिसोड मनी इन द बैंक (Money in the Bank) का गो-होम एडिशन था. इस एपिसोड में के फैंस का वो सपना भी पूरा हो गया. जिसे वो काफी टाइम से पूरा होते हुए देखना चाहते हैं. लाखों -करोड़ों दिलों की धड़कन कहे जाने वाले 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना (John Cena) की WWE रिंग में काफी लंबे समय बाद जॉन सीना की वापसी हुई. जिसके बाद फैंस में जोरदार उत्साह देखा गया.

मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में जॉन सीना ने डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपने 20 साल पूरे कर लिए. जिसके उपलक्ष में सीना की WWE सीना की धामकेदार वापसी हुई. सीना के एरिना में एंट्री करते ही डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार्स की ओर से जोरदार स्वागत किया.

इसके बाद विंस मैकमोहन ने सीना का परिचय देते हुए उन्हें रिंग में बुलाया. जिसके बाद सीना रिंग में पहुंचकर भावुक नजर आए. इस दौरान उन्होंने अपने फैंस से गिव अप ना करने के लिए कहा और उन्हें हर हाल में मजबूत बने रहने के लिए भी कहा.

WWE उनके इस जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए सबसे अच्छी जगह है. सुनकर फैंस ने भी सीना-सीना के नारे लगाने शुरू कर दिए. इसके बाद सीना अपना सेगमेंट खत्म करके बैकस्टेज जाने लगे तो उन्होंने अपनी टी शर्ट और अपने बैंड अपने फैंस को दे दिए और उनके साथ पोज देकर फोटो भी खिंचवाए हुए नजर आए.

John Cena Return

इससे पहले खबर आई थी कि लाखों -करोड़ों दिलों की धड़कन कहे जाने वाले 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना (John Cena) को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है. जिसके बाद जॉन सीना के फैंस का काफी लंबा इंतजार खत्म हो जाएगा. डब्ल्यूडब्ल्यूई ने आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया है कि जॉन सीना इस हफ्ते के मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के एपिसोड में वापसी करते हुए दिखाई देंगे.

WWE RAW का ये एपिसोड  27 जून को होने वाले है. आपको बता दें कि आज से 20 साल पहले 27 जून को ही इस सुपरस्टार ने WWE में अपना डेब्यू किया था. इसी मौके पर वो लंबे समय के बाद WWE में वापसी करने जा रहे हैं.

सीना ने  2002 में स्मैकडाउन पर अपना आधिकारिक डेब्यू किया था. जहां उन्होंने कर्ट एंगल की चुनौती को स्वीकार करते हुए उनका सामना किया था और कर्ट पर एक बड़ी जीत हासिल की थी.

डब्ल्यूडब्ल्यूई 27 जून को जॉन सीना की 20वीं वर्षगांठ मनाने के लिए उन्हें वापस ला रहा है. जॉन सीना इस वक्त अपने हॉलीवुड शेड्यूल में व्यस्त हैं. अब ये देखना दिलचस्प कि सीना प्रतियोगी के रूप में वापसी करेंगे या नहीं.

जॉन सीना आखिरी बार रेसलिंग रिंग में पिछले साल अगस्त में हुए समरस्लैम 2021 (SummerSlam 2021) में देखा गया था. जहां उनका मुकबला रोमन रैंस  (Roman Reigns)  से हुआ था. जॉन सीना इस मैच को बुरी तरह से हार गए थे. इसके साथ ही वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा करने में नाकाम साबित हुए थे.

John Cena

इसके बाद जॉन सीना को कभी भी रेसलिंग रिंग में नहीं देखा गया. उस मैच की हार के बाद वो हॉलिवुड लौट आए फिर उसके बाद रॉ या स्मैकडाउन में कभी वापस नहीं आए. अब उनको लेकर खबर आ रही है कि वो जल्दी ही रिंग में वापसी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : WWE: RK-Bro की दहाड़ से कांप गए सैमी, रिडल की ये कुदकी देख बंदरों को भी आ गई शर्म -Video