comscore
- विज्ञापन -
Home खेल Jos Buttler: छक्का ठोकने चला था बल्लेबाज, आधी पिच पर ही हो...

Jos Buttler: छक्का ठोकने चला था बल्लेबाज, आधी पिच पर ही हो गई टांय-टांय फिस्स, देखें तेजी से वायरल होता ये वीडियो

Jos Buttler
- विज्ञापन -

Jos Buttler: सोशल मीडिया पर इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जहां बटलर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्रीन कैमरून (Cameron Green) को स्लैज करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो गुरूवार को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच एडिलेड में खेले गए पहले वनडे मैच का है. जहां पर बटलर ग्रीन को आईपीएल की दुहाई देते हुए स्लैज कर रहे हैं.

बटलर ने ग्रीन को जमकर चिढ़ाया

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जोस बटलर विकेटकीपिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं क्रीज पर ग्रीन कैमरून बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में बटलर ने कैमरून को चिढ़ाते हुए लंबे शॉट लगाने के लिए कह रहे हैं. बटलर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को भारतीय फैंस की ओर से काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

बिग ऑक्शन आ रहा है

- विज्ञापन -

इस वीडियो में कैमरून ग्रीन बल्लेबाजी कर रहे हैं तो वहीं लियाम डॉसन उन्हें गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. ग्रीन अपने लंबे-लंबे छक्कों के लिए जाने जाते हैं. ऐस में वो इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज को बड़े शॉट मारने में नाकाम होते हुए नजर आ रहे हैं. उस वक्त बटलर उन्हें स्लैज करते हुए देखे जा सकते हैं. बटलर चिल्लाते हुए कह रहे हैं कि बिग ऑक्शन कमिंग अप (बड़ा ऑक्शन आ रहा है).

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 2023  (IPL 2023)  के लिए 23 दिसंबर को कोच्चि में मिनी ऑक्शन से होने वाला है. ऐसे में कैमरून ग्रीन इस नीलामी में भाग ले सकते हैं. उन्हें कोई भी टीम हाथों-हाथ खरीदना चाहेगी. अगर ग्रीन इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज में शानदार खेल दिखाते हैं तो वो जरूर बड़ी खरीद इस आईपीएल में बन सकते हैं. इस मैच में इंग्लैंड की टीम को 19 गेंद शेष रहते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से धूल चटा दी है.

मलान ने जड़ा शानदार शतक

इंग्लैंड की टीम के लिए डेविड मलान ने सबसे ज्यादा रन बनाए. उन्होंने एक शानदार अर्धशतक ठोका. मलान ने 128 गेंदों में 12 और 4 छक्कों के साथ ताबड़तोड़ 134 रनों की शकतकीय पारी खेली. इस दौरान मलान ने शानदार बल्लेबाजी की और टीम को 280 के पार पहुंचाया. इस पारी की बदौलत इंग्लैंड ने पहली पारी में खेलते हुए 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 287 रन बनाए.

तीन बल्लेबाजों ने ठोका अर्धशतक

288 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की ओर से तीन बल्लेबाजी ने अर्धशतक ठोका.  हेड ने 57 गेंदों पर 10 चौके और 1 छक्के की बदौलत 69 रन बनाए. तो वहीं डेविड वॉर्नर ने 84 गेंदों में 10 चौके और 1 छक्के के साथ 86 रन बनाए. इसके अलावा स्टीन स्मिथ ने भी नाबाद 80 रन बनाए. इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट के नुकसान पर 46.5 ओवर में 291 रन बनाकर मैच जीत लिया.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

 

- विज्ञापन -