IPL 2023: Nitish Rana ने लिविंगस्टोन की बनाई रेल, ठोके गगनचुंबी चौके-छक्के, देखें वीडियो

 
IPL 2023: Nitish Rana ने लिविंगस्टोन की बनाई रेल, ठोके गगनचुंबी चौके-छक्के, देखें वीडियो

IPL 2023: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा (Nitish Rana) ने एक बार फिर बल्ले से तूफानी पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी है. इस मैच में उन्होंने ने पंजाब किंग्स के स्पिन गेंदबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) की जमकर पिटाई कर दी. नितीश ने लियाम को लगातार बड़े शॉट्स खेले. जिसकी बदौलत उनकी टीम को जीत मिली. इस मैच में नितीश ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक ठोक दिया. उनकी इस आतिशी पारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर मजकर लाइक और कमेंट भी आ रहे हैं.

नितीश राणा रहमानुल्ल्हा गुरबाज के आउट होने के बाद नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए आए. और उन्होंने तूफानी बल्लेबाजी कर मैच को पंजाब से दूर कर दिया. इस मैच में नितीश राणा ने 38 गेंदों में 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 6 चौके और 1 छक्का भी लगाया. नितीश को पंजाब के लेग स्पिनर राहुल चाहर ने लियाम लिविंगस्टोन के हाथों कैच आउट कराया.

WhatsApp Group Join Now

लिविंगस्टोन ने राणा ने ठोको छक्का

दरअसल इस मैच में लियाम लिविंगस्टोन कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी का 11वां ओवर आए. उनके सामने नितीशा राणा क्रीज पर मौजूद थे. राणा ने उनकी खबर लेते हुए पहली और दूसरी गेंद पर चौका लगाया. इसके बाद तीसरी गेंद को फुल करते हुए एक जबरदस्त फ्लैट छक्का जड़ दिया. नितीशा रणा ने इसके अलावा भी तूफानी छक्के और चौके मैच में लगाया.

https://twitter.com/IPL/status/1655622951407075334?s=20

मैच का हाल

इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर नितीश राणा को गेंदबाजी करने का न्योता दिया. पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 179 रन बना लिए हैं. कोलकाता की टीम 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 182 रन बनाते हुए मैच जीत लिया.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Tags

Share this story