comscore
Saturday, February 4, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलKL Rahul Athiya Shetty Wedding: कपल को किंग कोहली समेत खिलाड़ियों ने इस अंदाज में दी शादी की बधाइयां, जानें

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: कपल को किंग कोहली समेत खिलाड़ियों ने इस अंदाज में दी शादी की बधाइयां, जानें

Published Date:

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी ने सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए. इन्होंने शाम 4 से 6 के बीच शादी की सारे रश्में पूरी कीं. इसके बाद दोनों पति पत्नी के रूप में 6:30 बजे पहली बार सामने आए. इन दोनों की शादी की सबसे पहले पुष्टि आथिया के पिता सुनील शेट्टी ने की. इसके बाद इस कपल्स ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर कर अपने सभी फैंस को जानकारी दी.

इनकी शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर इन दोनों को बधाई देनें का सिलसिला शुरू हो गया. इस कपल्स को जहां सोशल मीडिया पर अनगिनत फैंस ने शुभकामनाएं दीं. तो वहीं इससे भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी अछूते नहीं रहे. राहुल की शादी के समय टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है. जिसके चलते इनकी शादी में विराट, रोहित समेत कई खिलाड़ी नहीं पहुंच पाए. तो आइए जानते हैं किस किस खिलाड़ी ने किस अंदाज में इस कपल को बधाईं दीं.

किस किस खिलाड़ी ने दी कपल को बधाई

  • इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने ट्वीट कर लिखा कि, बहुत-बहुत बधाई केएल राहुल और अथिया शेट्टी, आपको इस खूबसूरत पार्टनरशिप की ढेर सारी बधाई.
  • वहीं भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट कर लिखा, मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं क्योंकि आप अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण पारी की शुरुआत कर रहे हैं. वाहेगुरु आपको अपार प्यार और खुशियां प्रदान करें.
  • भारत के पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने ट्वीट कर लिखा, आप दोनों को बधाई हो, आप दोनों को वैवाहिक जीवन और जीवन भर साथ रहने की शुभकामनाएं.
  • इसके अलावा टीम इंडिया के ऑफिशियल इस्टाग्राम अकाउंट से पोर्सट कर राहुलर और आथिया को दी गई, पोस्ट में लिखा, बधाई हो. नवविवाहितों को जीवन भर प्यार और खुशी की कामना.

केएल ने अथिया ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया, जिस पर विराट कोहली ने रिप्लाई करते हुए बधाई लिखा. इसके अलावा सानिया मिर्जा समेत कई खिलाड़ियों ने इन दोनों को बधाई दी.

पिता और बेटे ने बांटी मिठाई

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी कई दिनों से केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त थे. 23 जनवरी की शाम को आकर सुनील शेट्टी ने दोनों के शादी के बंधन में बंधने की जानकारी देते हुए. मीडियाकर्मीयों समेत बाकी लोगों को मिठाईं बांटी. इस दौरान सुनील के साथ उनके बेटे आहन शेट्टी भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें : IND VS NZ Playing 11: न्यूजीलैंड के खिलाफ किस खिलाड़ी को रोहित शर्मा देंगे टीम में मौका, जानें

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Spy Balloon: अमेरिका में दिखा जासूसी गुब्बारा! क्या है चीन की नई चाल? जानें डिटेल्स

Spy Balloon: अमेरिका के बाद लैटिन अमेरिका में जासूसी...

Best Earbuds: ब्लौपंकट और ओपो के ईयरबड्स में कौन है सबसे बढ़िया? जानें फीचर्स

Best Earbuds: बाजार में तमाम ईयरबड्स मौजूद हैं जो...

Quantino Twenty Five: स्टाइलिश लुक के साथ लॉन्च हुई ये धांसू कार, जानें क्या है खास

Quantino Twenty Five: भारतीय मार्केट में कई बेहतरीन गाड़ियां...