Kl Rahul Surgery: सफल ऑपरेशन के बाद जर्मनी से Gf संग भारत वापस आए राहुल, देखें वायरल वीडियो

Kl Rahul Surgery

Kl Rahul Surgery: इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. राहुल जर्मनी से अपनी चोट का इलाज करवा कर भारत वापस आ गए हैं. केएल राहुल को भारत आते वक्त एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां केएल राहुल के साथ उनकी ग्रर्लफेंड और अभिनेत्री आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भी मौजूद थीं.

आपको बतात दें कि केएल राहुल जून में जर्मनी गए थे. जहां वो चोट से उभरने के लिए सर्जरी करने गए थे. इस दौरान उनके साथ आथिया भी जर्मनी गईं थी और ये कपल मिलकर जर्मनी में रह रहे थे. जहां से अक्सर आथिया और राहुल सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को अपनी जानकारी देते रहते थे. अब राहुल के वापस आने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Kl Rahul Surgery

इससे पहले राहुल ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है. राहुल ने फैंस को अपनी चोट के बारे बताया, जिसके बाद से फैंस के चेहरे खुशी से खिल गए. आपको बता दें कि हाल ही में साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज से पहले राहुल चोटिल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें 5 मैचों की टी20 सीरीज और इंग्लैंड दौरे से हाथ धोना पड़ा था.

इस चोट से उभरने के लिए राहुल जर्मनी में अपना इलाज करा रहे थे. अब राहुल ने फैंस को जानकारी दी है कि उनकी सर्जरी सफल रही और अब वह जल्दी ही ठीक हो रहे हैं. राहुल ने उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आप सभी को मेरा नमस्कार! मेरी सर्जरी सफल रही लेकिन कुछ हफ्ते मेरे लिए बहुत कठिन गुजरे। मैं धीरे-धीरे ठीक हो रहा हूं, सेहत में सुधार हो रहा है. आप सभी लोगों का शुक्रिया मेरे लिए प्रार्थना और दुआ करने के लिए, जल्द ही मिलते हैं. सूत्रों की माने तो राहुल को इस सर्जरी के बाद चोट से उभरने में 1 महीने का समय लग सकता है.

KL Rahul

इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनके इस बयान ने फैंस को एक बार फिर राहुल के बारे में सोचने को मजबूर कर दिया है. मांजरेकर ने राहुल की चोट पर बात करते हुए ये बड़ी बात कही है.

मांजरेकर ने कहा कि इग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से खेले जाने वाले टेस्ट मैच की पूरी सीरीज में राहुल ने शानदार प्रदर्शन किया था. राहुल के दमदार खेल की बदौलत उस सीरीज में भारत को 2-1 की बढ़त मिल पाई है.

मांजरेकर ने आगे कहा इस सीरीज में केएल राहुल ने अहम भूमिका अदा की थी. अब उनका टीम में ना होना घाटे का सौदा है. टीम इंडिया को उनकी कमी खल सकती है.

Kl Rahul Surgery:

आपको बता दें कि केएल राहुल साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली टी20 सीरीज से पहले चोटिल हो गए थे. जिसके बाद वो इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज से भी बाहर हो गए. इस वक्त वो जर्मनी में अपना इलाज कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इस समय टीम इंडिया लीसेस्टरशर के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है. इसके बाद टीम को इंग्लैंड के खिलाफ (ENG vs IND) 1 जुलाई 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच खेलना है. 

ये भी पढ़ें : Rashid Khan ने फैंस को अजीब दास्तां सुनाकर कि फोटो खींचने की मांग, देखें मस्ती से भरपूर ये वीडियो