comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

KL Rahul ने चहल को बताई रन आउट की हकीकत, अर्शदीप ने खोला एक उंगली से कैच पकड़ने का राज, देखें वीडियो

Published Date:

KL Rahul: इंडिया ने बुधवार को बांग्लादेश को एडिलेड में हुए रोमांचक मैच में 5 रनों से हार दिया था. जिसके बाद से हर कोई टीम इंडिया के बेहतरीन खेल की तारीफ कर रहा है. ऐसे में अब बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) मैच के हीरो रहे केएल राहुल (KL Rahul) ने कुछ सवाल पुछते नजर आ रहे हैं. इस दौरान इन दोनों के साथ मैच के एक और हीरो युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) भी नजर आ रहे हैं. ये वीडियो बीसीसीआई के ऑफिशिय ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसको फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो में चहल ने राहुल से सवाल किया कि उस रन आउट के बारे में बताई. वहीं से मूमेंटम चेंज हुआ. इस सवाल का जबाव देते हुए राहुल ने कहा, बारिश के बाद दूसरी ही गेंद पर वो रन आउट हो गया. ब्रेक के बाद हम सब नई उर्जा के साथ मैदान पर आए थे. हम जीतने के लिए आए थे. हमें पता था कि ये कितना जरूरूी मैच हैं. मैं बहुत खुशनसीब था कि वो थ्रो डारगेट पर लगा. उसके बाद से हमें विश्वास हुआ कि हम गेम में वापस आ सकते हैं.

इसके बाद चहल ने अर्शदीप से मजाकिया अंदाज में पूछा, कि बॉलिग तो ठीक है आप बताओ आपने प्वाइंट पर कैच पकड़ा तो कैसा लगा. क्योंकि हमारे कैप्टन जी उस समय राम का नाम जप रहे थे. इसका जबाव देते हुए अर्शदीप ने कहा, मुझे लगा मैं प्वाइंट का ज्याद अच्छा फील्डर हुं थर्डमैन की तुलना में आगे से ये बात में रोहित भाई को पहले ही बता दूंगा.

Arshdeep Singh

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि भारत-बांग्लादेश मैच में एक वक्त लिटन दास के 60 रनों की बदौलत बांग्लादेश ने 7 ओवर में 66 रन बना लिए थे. जहां लिटन दास के की बल्लेबाजी देख सब ये सोचने पर मजबूर हो गए थे कि क्या मैच अब भारत जीत सकता है. जिसके बाद मैच में बारिश ने दस्तक दी और ड्कवर्थ लुइस नियम (DLS) के तहत उस समय बांग्लादेश भारत से 17 रन आगे और आसानी से मैच जीत लेती.

जिसके बाद बारिश रूकी और मैच चालू हुआ. उस वक्त बांग्लादेश 66 रन पर कोई विकेट खोए बिना मैदान पर वापस आई. जहां टीम को 16 ओवरों का मैच खेला जाएगा। लक्ष्य 151 का कर दिया गया है. बांग्लादेश को जीत के लिए 9 ओवरों में 84 रन बनाने हैं. ऐसे में यहीं से मैच में रोमांचक मोड़ आया.

जब केएल राहुल ने आठवें ओवर की दूसरी गेंद पर बाउंड्री से भागकर आकर विकेट पर डायरेक्टहिट थ्रो मारकर लिटन दास को 60 रन पर रन आउट कर दिया. इसके बाद बांग्लादेश की टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवा दी रही और 16 ओवर में 145 रन ही बना सकी जिसके चलते भारत ने 5 रनों से मैच जीत लिया.

अर्शदीप ने किया कमाल

इस मैच में अर्शदीप सिंह ने हार्दिक पांड्या के ओवर में प्वाइंट के उपर एक शानदार कैच पकड़ा था. मैच में अर्शदीप ने दो विकेट भी चटकाए. अर्शदीप ने अहम मौके पर विकेट लेने के अलावा अंतिम ओवर्स में शानदार यॉर्कर्स भी डालीं.

ये भी पढ़ें : उड़ता वॉर्नर! पहले रोका सिक्स और अगले ओवर में हैरतअंगेज कैच कर डी सिल्वा को किया चलता, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...