comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलKL Rahul Wedding: लो आ गई राहुल-आथिया की शादी की फाइनल तारीख, बिना देर करें तुरंत जान लें पूरा कार्यक्रम

KL Rahul Wedding: लो आ गई राहुल-आथिया की शादी की फाइनल तारीख, बिना देर करें तुरंत जान लें पूरा कार्यक्रम

Published Date:

KL Rahul Wedding: लोकेश राहुल (KL Rahul) और आथिया शेट्टी जल्द ही शादी करने वाली हैं. ये कपल भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाली सीरीज के बाद शादी कर सकते हैं. अब इनकी शादी की तारीख भी सामने आ गई है. तो आइए आपको बतातें हैं कि ये कपल किस दिन सात फेरे लेने वाला है.

इस तारीख को होंगे सात फेरे

राहुल और आथिया शेट्टी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दवा किया जा रहा है कि शादी से पहले 21 और 22 जनवरी को हल्दी, मेहंदी, संगीत समारोह आदि फंक्शन होंगे. जबकि 23 जनवरी को राहुल और आथिया शेट्टी सात फेरे लेंगे. इतना ही नहीं बताया तो ये भी जा रहा है कि ये शादी कन्नड़ रीती रिवाजों के साथ होने वाली है. ये शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में होगी. वहीं अभिनेत्री आथिया शेट्टी मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस शादी में पहनने वाली हैं.

इन दोनों की शादी में करीबी रिश्तेदार के साथ-साथ क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल होने वाली हैं.

सुनील शेट्टी ने दिया था अटपटा बयान

इससे पहले आथिया के पिता सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वो हमारी लड़की है, हम चाहते हैं कि उसकी शादी हो, उनका घर बसे. मैं चाहता हूं कि उनके बच्चे भी हो, एक अच्छी पारिवारिक जिंदगी बिताए. ये सब होगा. लेकिन मुझे लगता है कि एक अपने देश के लिए खेल रहा है, मेरी बेटी अपना काम कर रही है. तो जब ये होगा तब हो जाएगा.

KL Rahul Wedding
image cradit – pinkwilla

राहुल और आथिया 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब दोनों शादी करने जा रहे हैं. जनवरी के चौथे हफ्ते में दोनों शादी करेंगे. तारीखें भी सामने आई है. ये शादी पारंपरिक तरीके से होगी, इसमें हल्दी से लेकर संगीत प्रोग्राम होंगे. राहुल और अथिया की शादी जनवरी 2023 में सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के खंडाला मेंशन में होने वाल है.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Axar Patel Wedding: एक दूजे के हुए अक्षर और मेहा, वीडियो में देखें शादी की पूरी रस्में

Axar Patel Wedding: टीम इंडिया के ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar...

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...