Veer Mahaan और John Cena के बीच हुए कांटे के मुकाबले की जानें पूरी डिटेल्स

Veer Mahaan

Veer Mahaan: डब्ल्यूडब्ल्यूई को विश्व भर में खूब पंसद किया जाता है. भारत में पिछले कुछ वर्षों से वर्ल्ड रेस्लिंग इंटरटेनमेंट  (world wrestling entertainment) का क्रेज बढ़ा है. भारतीयों में लिए आज कल डब्ल्यूडब्ल्यूई में वीर महान  (Veer Mahaan), शैंकी (Dilsher Shanky) और जिंदर महल (Jinder Mahal) के लिए जबरदस्त क्रेज देखा जा सकता है. इन तीनों भारतीय सुपरस्टार अपने आप में एक बड़ा नाम हैं,

आज इन तीन सुपरस्टार में से हम वीर महान के बारे में एक ऐसी बात बताने वाले हैं जो शायद ही आपको पता होगी. क्या आपको पता है कि भारतीय सुपरस्टार वीर महान 16 वार के वर्ल्डचैंपियन और लाखों करोड़ों दिलो में बसने वाले जॉन सीना से भी दो-दो हाथ कर चुके हैं.

Veer Mahaan

जी हा वीर पिछले साल एक मैच के दौरान जॉन सीना से भिड़ चुके हैं. आपको बता दें कि भारतीय सुपरस्टार वीर महान vs जॉन सीना मुकाबला पिछले साल 9 अगस्त को हुए Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिला था.

जहां Raw के ऑफ-एयर होने के बाद वीर महान ने पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल के साथ टीम बनाकर जॉन सीना और डेमियन प्रीस्ट का सामना किया था. इस मैच में जॉन सीना और डेमियन प्रीस्ट की जीत हुई थी. यह मैच ऑफ-एयर होने के बाद हुआ इसी वजह से सिर्फ उस समय एरीना में मौजूद फैंस ही इस मैच का लुत्फ उठा पाए थे.

Veer Mahaan

भारतीय फैंस काफी लंबे समय से वीर महान और जॉन सीना के बीच सिंगल मैच देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि अब तक WWE में वीर सीना के बीच अभी तक कोई सिंगल्स मुकाबला नहीं हुआ है. अब ये तो भविष्य में ही दफन है कि क्या सीना और महान के बीच मुकाबला देखने को मिलता है या नहीं.