comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Abu Dhabi T10 लीग में जमकर बरसे लुइस, 18 गेंदों में ठोका पचासा, देखें एक टांग पर खड़े होकर कैसे ठोके ताबड़तोड़ छक्के

Published Date:

Abu Dhabi T10: वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के ताबड़तोड़ बल्लेबाज एविन लुइस (Evin Lewis) ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए क्रिकेट जगत में चारों ओर तहलका मचा दिया है. लुइस के छक्कों की बरसात को देख मैदान पर मौजूद दर्शक खुशी में झूमते हुए नजर आए. लुइस ने अबू धाबी (Abu Dhabi T10) में खेली जा रही लीग में रनों की बारिश कर डाली है.

इस लीग का आगाज बांग्ला टाइगर्स और न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के बीच मुकाबले से हुआ. जहां एविन लुइस ने बांग्ला टाइगर्स की ओर से बल्लेबाजी करते हुए तबाही मचा दी है. लुइस ने अपनी इस पारी के दौरान दे दनादन चौके-छक्के कूटे. इस पारी में लुइस ने ताबड़तोड़ अर्धशतक भी जड़ डाला. लुइस की इस पारी की चारों ओर तारीफ हो रही है.

लुइस ने खेली धमाकेदार पारी

इस मैच में लुइस ने महज 18 गेंदों में अर्धशतक जमाया. उन्होंने धमाकेदार बल्लेबाज करते हुए 22 गेंदों में 58 रन की पारी खेली. इस पारी के दौरान लुइस ने 7 गगनचुंबी छक्के भी ठोके. इस मैच में ओपनिंग करने उतरे लुइस ने आते ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया था. लुइस ने एक चौका ठोक अपनी धमाकेदार पारी का आगाज किया. इसके बाद उन्होंने चौथे ओवर में 1 छक्का, पांचवें में 3 छक्के, सातवें ओवर में 2 छक्के ठोक डाले. आठवें में 1 छक्का ठोक महज 18 गेंदों में अपना 50 रन पूरे कर लिए.

रामपॉल ने लगाए लुइस पर ब्रेक

इस मैच में लुइस ने 263 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट 58 रन ठोके. इस पारी में लुइस ने 22 गेंदों में 2 चौके-7 छक्के भी लगाए. इनकी इस पारी को उनके ही हमवतन रवि रामपॉल ने खत्म किया. पारी के 9वें ओवर में रवि रामपॉल ने उनका शिकार कर किया. रामपॉल की फुल टॉस गेंद पर लुइस ने बड़ा हिट लगाने गए लेकिन वो पोलार्ड के हाथों कैच आउट हो गए.

इस मैच में बांग्ला टाइगर्स ने 10 ओवर में 5 विकेट खोकर 135 रन जड़े. जिसका पीछा करते हुए न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की टीम 10 ओवर में 112 रन ही बना पाई. इसी के साथ बांग्ला टाइगर्स ने पहले मुकाबले में 19 रनों से शानदार जीत दर्ज कर ली.

ये भी पढ़ें : Suresh Raina ने KL Rahul को बताया युवाओं के लिए शांत लीडर, कही ये बड़ी बात

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...