LLC: नमन ओझा की मेहनत पर फिरा पानी, इंडिया महाराजा की करीबी हार|

Legends-League-Cricket 2022
Source- One Sports Live

लेजेंडस लीग क्रिकेट के शुरू होने से क्रिकेट को दिल में बसा लेने वालों के लिए सुकून जैसा साबित हो रहा हैं। 90 के दशक के लगभग सभी खिलाड़ियों ने क्रिकेट से सन्यास ले लिया हैं। लेकिन LLC के कारण एक बार फिर दर्शक उनको मैदान पर खेलता देख पास रहे है।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के छठे मैच में इंडिया महाराजा को वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ बेहद करीबी हार का सामना करना पड़ा हैं। इंडिया महाराजा के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। वर्ल्ड जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 228 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। इसके जवाब में इंडिया महाराजा की टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुक़सान पर 223 रन ही बना सकी और 5 रन के अंतर से मैच हार गई।

वर्ल्ड जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस टी-20 मैच में निर्धारित 20 ओवरो में 5 विकेट खोकर 228 रन का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया। टीम के लिए हर्षल गिब्स ने 46 गेंदों पर 7 चौके और 7 छक्कों की मदद से 89 रन की मदद से ताबड़तोड़ पारी खेली। उनके अलावा केविन पीटरसन ने 11, फिल मस्टर्ड ने 57, केविन ओ ब्रायन ने 34, एल्बी मोर्कल ने नाबाद 16 और जोंटी रोड्स ने 20 रन बनाए। इंडिया महाराजा के लिए स्टुअर्ट बिन्नी, इरफान पठान और आर भाटिया ने 1-1 जबकि मुनाफ पटेल ने 2 विकेट अपने नाम किए।

229 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया महाराजा के सलामी बल्लेबाज नमन ओझा ने 51 गेंदों पर 95 रनों की अहम पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में 8 चौके और 7 छक्के भी लगाए। उनके अलावा यूसुफ पठान ने 45, इरफान पठान ने 56 और रजत भाटिया ने 12 रन बनाए। वर्ल्ड जायंट्स की ओर से रेयान जे साइडबॉटम और मॉर्नी मॉर्कल ने 2-2 जबकि ब्रेट ली और एल्बी मोर्कल ने 1-1 ने एक एक विकेट लिए।

यह भी पढ़े: कभी क्रिकेट के लिए छोड़ा था बोर्ड एग्ज़ाम, अब भारतीय टीम में बनाई जगह 

यह भी देखें:

KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक Anjali Raghav: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस ‘ अंजलि राघव की नेट वर्थ जानकर आपका दिमाग चकरा जाएगा Akshara Singh: ‘भोजपुरी क्वीन’ अक्षरा सिंह की नेट वर्थ सुन कर आप के कान खड़े हो जाएंगे