comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Arshdeep Singh से न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को है खतरा, दोहरा सकते हैं ये कारनामा

Published Date:

Arshdeep Singh: भारत के लिए युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह  (Arshdeep Singh) ने हाल ही में गेंद के साथ धमाकेदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में न्यूजीलैंड की सरजमीं पर भारतीय टीम (Team India) के लिए अर्शदीप तुरूप का इक्का साबित हो सकते हैं. न्यूजीलैंड की तेज और उछाल भरी पिचों पर अर्शदीप अपनी गेंदों से कहर बरपा सकते हैं. अर्शदीप ने इस टी20 वर्ल्ड भारत के लिए दमदार प्रदर्शन किया है. टीम में जब जसप्रीत बुमराह नहीं हैं तो ऐसे में जिस प्रकार से अर्शदीप ने जिस प्रकार डेथ ओवर्स में यॉर्कर गेंदों का इस्तेमाल किया वो तारीफ के काबिल हैं. तो आईए अर्शदीप के पिछले मैचों के प्रदर्शन पर एक बार नजर डालते हैं.

Arshdeep Singh

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh)

अर्शदीप ने टी20 वर्ल्ड कप में अब तक 5 मैच खेले हैं. जहां उन्होंने 10 विकेट अपने नाम कर लिए हैं लेकिन अर्शदीप इंग्लैंड के खिलाफ बेअसर नजर आए और विकेट नहीं ले पाए.

  • इस मैच में अर्शदीप सिंह ने 4 ओवर में 32 रन देकर 3 विकेट झटके.
  • इस मैच में अर्शदीप ने 4 ओवर में 37 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए थे.
  • इस मैच में अर्शदीप ने 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए.
  • इस मैच अर्शदीप ने 4 ओवर में 38 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए.
  • इस मैच में अर्शदीप सिंह ने 2 ओवर में 9 रन देकर 1 विकेट हासिल किया.

अर्शदीप के अदंर है ये खास बात

अर्शदीप सिंह उन गेंदबाजों में से हैं जिनसे जब भी विकेट की उम्मीद होती है वो तभी आते हैं और टीम को विकेट दिला देते हैं. इसके साथ ही अर्शदीप डेथ ओवर्स में भी यॉर्कर गेंद का बहुत ही अच्छे से इस्तेमाल करते हैं. अर्शदीप कप्तान के लिए एक शानदार विकल्प हैं.

अर्शदीप का करियर

अर्शदीप ने 7 जुलाई को इंग्लैंड के खिलाफ रोहित की कप्तानी में डेब्यू किया था. अर्शदीप भारत के लिए टी20 खेलने वाले 99वें प्लेयर बने. उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए 19 टी20 मैचों में 29 विकेट अपने नाम किए हैं. इस दौरान अर्शदीप का बेस्ट स्कोर 3 विकेट 12 रन देकर रहा है.

ये भी पढ़ें : Shubman Gill और सारा की डिनर डेट ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, फैंस ने जमकर लिए मजे, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...