comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
Homeखेलअश्लील आरोपों पर Babar Azam के समर्थन में उतरे फैंस, कहा ये इन लोगों की बड़ी साजिश...

अश्लील आरोपों पर Babar Azam के समर्थन में उतरे फैंस, कहा ये इन लोगों की बड़ी साजिश…

Published Date:

Babar Azam: पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) एक बार फिर विवादों में फंस गये हैं. उन पर अश्लील होने का इल्जाम लगा है. बाबर आजम पर  निम्मो नाम के एक पैरोडी अकाउंट की तरफ से कुछ फोटो और वीडियो शेयर करते हुए बाबर पर आरोप लगाया गया है.

जिसमें लिखा गया कि, बाबार आजम पाकिस्तान टीम के अन्य क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड के साथ अभद्र मेसेज भेज रहे हैं और उन्हें कह रहे हैं कि अगर मेरे साथ सम्बन्ध बनाओगी तो तुम्हारा बॉयफ्रेंड (यानी वो अन्य पाकिस्तानी क्रिकेटर) टीम से बाहर नहीं होगा.

बाबर आजम के स्पोर्ट में आए फैंस

इस सब के बाद अब सोशल मीडिया बाबर आजम के फैंस ने तहलका मचा दिया है. बाबर की फैन आर्मी ने कहा है कि बाबर को फसाया जा रहा है. बाबर आजम बेकसूर हैं. हम बाबर के साथ है. सोशल मीडिया पर बाबर के लिए फैंस जमकर पोस्ट और कमेंट कर रहे है.

सोशल मीडिया पर बाबर आजम को कुछ लोग कप्तानी से हटाने की बात कर रहे हैं. तो वहीं दूसरी और एक बड़ी संख्या में उनके फैंस और दिग्गज क्रिकेटर्स उनके समर्थन में ट्वीट तो आइए कुछ फैंस के ट्विट देखते हैं.

आपको बता दें कि बाबर आजम का एक पर्सनल वीडियो लीक हो गया है. इस वीडियो में बाबर शर्टलेस नजर आ रहे हैं. वो किसी से वीडियो कॉल पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इन वायरल वीडियो और फोटोज की मानें तो बाबर का टीम के अन्य प्लेयर्स की गर्लफ्रेंड के साथ नाजायज रिश्ता सामने आ रहा है.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

 

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...