comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

वाह क्या कैच है.. बल्लेबाज ने खतरनाक गुगली पर कूटा धमाकेदार छक्का, फिर हुआ होश उड़ा देने वाला करनामा, देखें वीडियो

Published Date:

PAK vs NZ: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान (NZ vs PAK) के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेला जा रहा है. इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को पहले गेंदबाजी करने का न्योता दिया. जिसके बाद न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 152 रन बना लिए हैं. अब पाकिस्तान को फाइनल में एंट्री करने के लिए 153 रनों की जरूरत है. इस मैच में न्यूजीलैंड के लिए केन विलियमसन और डेरिल मिचेल ने शानदार पारियां खेली.

न्यूजीलैंड की पारी – 134/4

न्यूजीलैंड के लिए पारी की शुरूआत फिन एलन और डेवोन कॉनवे ने की. पाकिस्तान ने पहले ही ओवर की तीसरी गेंद पर सफलता हासिल की. शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने 4 रन पर फिन एलन को एलबीडबल्यू आउट किया. जिसके बाद न्यूजीलैंड का दूसरा विकेट डेवोन कॉनवे के रूप में गिरा. कॉनवे 20 गेंदों में 3 चौकों के साथ 21 रन बनाकर शादाबा खान के डारेक्टहिट थ्रो पर छठवे ओवर की आखिरी गेंद पर रन आउट हो गए.

ग्लेन फिलिप्स लौटे सस्ते में पवेलियन

न्यूजीलैंड का तीसरा झटका ग्लेन फिलिप्स के रूप 7 ओवर की आखिरी गेंद पर लगा. इसके बाद कप्तान केन विलियमसन ने 42 गेंदों में 1 चौके और 1 छक्के के साथ 46 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें 17वें ओवर की दूसरी गेंद पर शाहीन अफरीदी ने आउट किया. 

डेरिल मिचेल ने कूटा पचासा

इस मैच में न्यूजीलैडं के लिए पांच नंबर बल्लेबाजी करने आए. डेरिल मिचेल ने शानदार बल्लेबाजी की. मिचेल के आगे पाकिस्तानी गेंदबाजों की एक भी नहीं चली. मिचेल ने न्यूजीलैंड के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए. मिचेल ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया.

डेरिल मिचेल ने 35 गेंदों में 3 चौके और 1 छक्के के साथ 53 रनों की नाबाद पारी खेली. मिचेल ने पारी के 14वें ओवर की चौथी गेंद पर पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान को विकेट के सामने एक गगनचुंबी छक्का ठोक डाला. इसके अलावा मिचेल ने शादाब को चौका भी जड़ा.

पाकिस्तान की पारी – 9/2

इस मैच में ताजा खबर लिखे जाने तक 153 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम ने 2 ओवर में बिना कोई विकेट खोए 9 रन बना लिए हैं. मोहम्मद रिजवान 7 और बाबार आजम 2 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

पाकिस्तान

मोहम्मद रिजवान (विकेट कीपर)
बाबर आजम (कप्तान)
मोहम्मद नवाज
मोहम्मद हारिस
शान मसूद
इफ्तिखार अहमद
शादाब खान
मोहम्मद वसीम जूनियर
नसीम शाह
हारिस रऊफ
शाहीन अफरीदी

न्यूजीलैंड

फिन एलन
डेवोन कॉनवे (विकेट कीपर)
केन विलियमसन (कप्तान)
ग्लेन फिलिप्स
डेरिल मिशेल
जेम्स नीशम
मिशेल सेंटनर
टिम साउथी
ईश सोढ़ी
लॉकी फर्ग्यूसन
ट्रेंट बोल्ट

ये भी पढ़ें : T20 World Cup 2022: भारत-पाक हाईवोल्टेज मैच के लिए मेलबर्न स्टेडियम की पिच और ग्राउंड में हो रहे हैं ये बदलाव

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...