Pakistan: बाबर की बढ़ी चिंता, भारत को मात देने वाल खिलाड़ी पहुंचा हॉस्पिटल, हो सकता है टूर्नामेंट से बाहर

Pakistan

Pakistan: पाकिस्तान के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान पहले ही अपने दो अहम खिलाड़ियों को चोट के कारण खो चुका है. अब ऐसे में भारत-पाकिस्तान मैच के स्टार सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) भी हॉस्पिटल पहुंच चुके हैं. अब अगर पाकिस्तान मोहम्मद रिजवान को भी खो देती है तो ये टीम के लिए सबसे बड़ा झटका होगा.

आपको बता दें कि भारत के खिलाफ खेले जा रहे मैच में 15वें ओवर में विकेटकीपिंग करते हुए रिजवान चोटिल हो गए थे. जिसके बाद भी वो दवाईंयों के सहारे कीपिंग करते रहे थे. इसके बाद उन्होंने बल्लेबाजी भी की और पाकिस्तान को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया. इस मैच में रिजवान ने पाकिस्तान की पारी की शुरूआत की ओर टीम के लिए धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 71 रनों की अहम पारी खेली. जिसकी बदौलत पाकिस्तान इस मैच में जीत पाई.

खबरों की मानें तो मैच के बाद रिजवान को अस्पताल ले जाया गया. जहां पर रिजवान का एमआरआई स्कैन कराया गया है. अभी स्थिति साफ नहीं है कि रिजवान की चोट कितनी गंभीर है और कब तक ठीक होगी. लेकिन अगर सूत्रों की मानें तो पाकिस्तान के कप्तान बबार आजम के लिए रिजवान की चोट मुशकिल खड़ी कर सकती है.

Pakistan

Mohammad Rizwan

मैच का हाल

इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आतिशी शुरूआत की और 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 181 रन बनाए. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम ने 19.5 ओवर में 185 रनों को हासिल कर भारत पर 5 विकेट से जीत हासिल कर ली. इस मैच में भारत के लिए कोहली ने 60 तो वहीं रोहित शर्मा और केएल राहुल ने 28-28 रनों की आतिशी पारी खेली.

ये भी पढ़ें : IND Vs PAK Video: अर्शदीप पर बीच मैदान पर भड़के रोहित, वीडियो देख जानें असली वजह