comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Priest ने Aj Styles पर किया टेबल तोड़ वार, फिर रिंग में मचा हाहाकार, देखें वीडियो

Published Date:

WWE Smackdown में ऐसा धमाल देखने को मिला कि फैंस के बीच खलबली मच गई. इस दौरान एजे स्टाइल्स  (Aj Styles)  बनाम डेमियन प्रीस्ट का एक जबरदस्त मैच देखने को मिला. इस मैच में एजे ने प्रीस्ट की जोरदरा धुलाई की. इस दौरान एजे स्टाइल्स को डेमियन प्रीस्ट पर खरनाक अटैक करते हुए देखा जा सकता है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है.

इस मैच का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रेसलर्स के ड्रामे देखे जा सकते हैं. इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दिए जा रहा है. फैंस इसे हाथों -हाथ शेयर कर रहे हैं और जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं.

इस वीडियो में आप प्रीस्ट को एक टैबल का इस्तेमाल करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने ने ये टैबल एजे को मारने के लिए इस्तेमान करना चाहा था. प्रीस्ट ने टैबल को रिंग के कॉर्नर से लगाया और उस पर एजे का लटका बैठा दिया.

जिसके बाद प्रीस्ट ने दूर से टैबल पर छलांग मारी लेकिन तभी एजे वहां से हट गए और प्रीस्ट टैबल में जाकर सीधा लगे. जिसके बाद वो लड़खड़ते हुए नजर आए और इसी मौके का फायदा उठाकर एजे ने प्रीस्ट को पिन करते हुए जीत हासिल कर ली.

इस वीडियो को WWE के ऑफिशियल इस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं.

ये भी पढ़ें : WWE: Seth ने Riddle पर किया ऐसा घातक वार कि फैंस की आंख रह गईं फटी की फटी, आप भी देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

हौंडा स्कूटी को महज 13 हजार रुपए में करें अपने नाम, जाने फुल ऑफर डिटेल्स

Secondhand Honda Scooty: सिर्फ 13100 रूपये में ख़रीदे सेकंड...