comscore
Tuesday, March 28, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलPrithvi Shaw and Sapna Gill: हाथापाई विवाद में सपना का हैरतअंगेज खुलासा, शॉ को दे डाली बड़ी धमकी

Prithvi Shaw and Sapna Gill: हाथापाई विवाद में सपना का हैरतअंगेज खुलासा, शॉ को दे डाली बड़ी धमकी

Published Date:

Prithvi Shaw and Sapna Gill: हाल ही में हमारे सामने एक घटना आई थी. जो की भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर पृथ्वी शॉ के बारे में थी. उसी से जुड़ी एक और जानकारी सामने निकल के आ रही है. आपको बता दे की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर सपना गिल ने दावा किया है कि उनके पास इस घटना से जुड़ी अनदेखी वीडियो है. जो की वो सीधा कोर्ट में ही पेश करेंगी. अब यह मामला कोर्ट में है. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर पृथ्वी शॉ अब और भी मुश्किल में फंस सकते हैं. हाल ही में मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में पृथ्वी शॉ का झगड़ा सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर सपना गिल और उनके कुछ दोस्तों से हुआ था. इसके बाद पृथ्वी शॉ ने सपना के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. फिर पुलिस ने भी सपना को गिरफ्तार किया था.


अब ये पूरा मामला कोर्ट में है. सपना गिल के वकील ने एक दावा किया है कि उनके पास एक ऐसा वीडियो है. जिससे पृथ्वी शॉ की बदतामिजी एक्सपोज हो जाएगी. वकील ने दावा किया है कि यह वीडियो सपना के पास है और इसे कोर्ट में ही पेश किया जाएगा.

सपना के पास पृथ्वी का वीडियो

सपना गिल के वकील का कहना था कि, सपना गिल के पास एक ऐसा वीडियो है. जिसे वो अभी बाहर देना नहीं चाहती. मैंने भी उसे बोला है कि अभी बाहर मत दीजिए. उस वीडियो में साफ दिख रहा है कि पृथ्वी शॉ शोभित का फोन लेकर खींच रहा है और फेंक रहा है. ये वीडियो बाहर आएगा, तो पृथ्वी शॉ की और भी चीजें एक्सपोज हो जाएंगी.

कोर्ट में होगा फैसला

वकील ने कहा, अगर सपना को फेम का शौक होता तो वो ये वीडियो बाहर रिलीज कर देती. सपना को मैंने अब तक 10 बार बोला है कि यह वीडियो कोर्ट में बतौर सबूत दिखाना है. बतौर वकील भी सपना ने मुझे अब तक यह वीडियो नहीं दिया है. जबकि मैंने वीडियो में साफ देखा है कि क्लियरली पृथ्वी शॉ की बदतामिजी एक्सपोज हो रही. उन्होंने कहा, आप सोचिए कि यदि पब के अंदर का सीसीटीवी फुटेज पूरा आ जाए. तो आप सोचिए कि क्या-क्या चीजें एक्सपोज होंगी. उनके लोगों ने पकड़ के इन लोगों को मारा है.

समझौते से किया इंकार

सपना गिल ने का कहाना है की उन्होंने कुछ भी प्लान नहीं किया. क्योंकि सपना गिल नहीं जानती थी की वो कौन हैं. जब उनसे समझौते को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, अब इस मामले में कोई समझौता नहीं होगा, क्योंकि यह सब मैंने सहा है. मुझे पता है कि मेरे और मेरे परिवार पर क्या बीती है. मेरी पूरी लाइफ खराब करके रख दी है. समझौते का तो सवाल ही नही उठता है.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

IPL 2023: टीमों के मालिक आईपीएल से कैसे करते हैं करोड़ों की कमाई, तुरंत जानें

IPL 2023: आईपीएल (IPL) का 16वां सीजन शुरू होने में अब सिर्फ...

Monalisa ने साड़ी पहन सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा, वीडियो देख आप भी बोलेंगे ‘यह है असली भोजपुरी क्वीन’

मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन मानी जाती हैं. सोशल मीडिया...