comscore
Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -
Homeखेलवर्ल्डकप 2023 को लेकर Ramiz Raja का चौंकाने वाला बयान - कहा पाकिस्तान नही खेलेगा विश्वकप

वर्ल्डकप 2023 को लेकर Ramiz Raja का चौंकाने वाला बयान – कहा पाकिस्तान नही खेलेगा विश्वकप

Published Date:

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने हाल ही में एशिया कप 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पाकिस्तान जाने की बातों को खारिज कर दिया था। उनके इस बयान के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) बुरी तरह तिलमिला गया था। इसी को लेकर Ramiz Raja ने एक बार फिर तीखा बयान दिया है। इस बार भी उन्होंने अपने उस बयान को दोहराया और साथ ही यह भी कह दिया कि, पाकिस्तान के बिना क्या कोई वर्ल्ड कप देखेगा?

क्या कहा था Ramiz Raja ने

पीसीबी प्रमुख रमीज राजा ने कहा कि, अगर भारतीय टीम अगले साल एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करती है तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम भी 2023 में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए भारत की यात्रा नहीं करेगी। आपको बता दें कि एशिया कप 2023 अगले साल सितंबर में पाकिस्तान में खेला जाना है।

हालांकि, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा था कि, भारतीय टीम इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान की यात्रा नहीं करेगी और मांग भी की थी कि इसका न्यूट्रल वेन्यू पर आयोजन किया जाए। शाह के उस बयान के बाद पीसीबी ने एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) से एक आपातकालीन बैठक बुलाने का अनुरोध किया था।

Ramiz Raja ने आगे कहा, “मैंने हमेशा कहा है कि हमें पाकिस्तान क्रिकेट की अर्थव्यवस्था में सुधार करने की जरूरत है, और यह तभी हो सकता है जब हम अच्छा प्रदर्शन करें। हमारी टीम प्रदर्शन दिखा रही है। 2021 टी20 विश्व कप में, हमने भारत को हराया। हमने भारत को टी20 एशिया कप में हराया। एक साल में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने एक अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था वाली टीम को दो बार हराया है।”

‘पाकिस्तान के बिना वर्ल्ड कप कौन देखेगा?’

वहीं उसके बाद एक बार फिर अब पीसीबी प्रमुख ने अपने बयान को दोहराया है। उन्होंने एक उर्दू मीडिया प्लेटफॉर्म से बात करते हुए कहा, “अगर पाकिस्तान अगले साल भारत में होने वाले विश्व कप में हिस्सा नहीं लेता है, तो इसे कौन देखेगा? हमारा स्पष्ट रुख है। अगर भारतीय टीम यहां आती है तो हम विश्व कप के लिए जाएंगे। अगर वे नहीं आते हैं तब वे हमारे बिना विश्व कप खेल सकते हैं। हम सख्त कदम उठाएंगे।”

ये भी पढ़ें: अब इस टीम के लिए खेलेंगे Hasan Ali, घरेलू सीरीज के लिए टीम में नही चुने जाने के बाद लिया फैसला

Punit Bhardwaj
Punit Bhardwaj
पुनीत भारद्वाज एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं। उनकी रुचि बिजनेस,पॉलिटिक्स और खेल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं। उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई AAFT से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

वनप्लस 11 लांच होते ही सस्ता हुआ OnePlus 10 Pro 5G स्मार्टफोन, मिल रहा 24,000 की बचत पर

अगर आप वनप्लस का बेहतरीन स्मार्टफोन लेने की फिराक...

Fire-Boltt Smartwatch: इस रेक्टेंगुलर स्मार्टवॉच से चुटकियों में होंगे सारे काम, जानें खूबी

Fire-Boltt Smartwatch: बाजार में तमाम स्मार्टवॉच हैं जी महंगी...

Haryanvi Dance Video: रचना का तगड़ा डांस देख अपना आपा खो बैठे चचा! हिलाने लगे अपनी कमर

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गानों और डांसरों को पब्लिक...

Aadhaar Card को बैंक अकाउंट से घर बैठे करें लिंक, यहां जानें सही तरीका

Aadhaar Card: अमूमन कई सरकारी और निजी कामों में...