comscore
Thursday, March 23, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलTATA WPL: डीआरएस या धोखा! अंपायर के फैसले ने उड़ाया हरमन के चेहर का रंग, ऋचा को ऐसे दिया तोहफा

TATA WPL: डीआरएस या धोखा! अंपायर के फैसले ने उड़ाया हरमन के चेहर का रंग, ऋचा को ऐसे दिया तोहफा

Published Date:

TATA WPL : सोमवार को डब्लूपीएल में खेले गए मैच नंबर 4 में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. इस पूरी घटना ने खिलाड़ियो के साथ-साथ मैदान पर मैजूद सभी दर्शकों को भी हैरान कर दिया. ये पूरी घटना काफी तेजी से फैंस की नजरों में आ रही है. जो कोई भी इसके बारे में जान रहा है. उसके एकदम से होश उड़ रहे हैं. दरअसल महिला प्रीमियर लीग का चौथा मुकाबला मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच खेला गया. जहां आरसीबी के लिए ऋचा घोष (Richa Ghosh) बल्लेबाजी कर रहीं थी. तभी बैंगलोर की पारी के 8वें ओवर में मुंबई की तेज गेंदबाजी नेट साइवर (Nat Sciver-Brunt) ने अपनी गेंद से धमाल मचा दिया.

ऋचा घोष नॉटआउट थीं या आउट

उन्होंने ऋचा को ओवर की तीसरी गेंद बाउंसर मारी. जिस पर ऋचा घोष ने एक पुल शॉट खेलने का प्रयास किया. ये गेंद सीधा विकेटकीपर यास्तिका भाटिया के दस्तानों में चली गई और उन्होंने कैच आउट की अपील की. लेकिन अंपायर ने ऋचा को नॉटआउट दिया. जिसके बाद मुंबई की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने डीआरएल लिया.

इस दौरान ऋचा घोष को भी लगा कि वो आउट हैं और वो बाहर जा ही रहीं थी कि थर्ड अंपायर ने उन्हें नॉटआउट दे दिया. क्योंकि अल्ट्राएज में गेंद बल्ले से नहीं लगी ये साबित हुआ. जबकि रियल टाइम में दखने पर पता लग रहा था कि गेंद ने बल्ले का किनारा लिया है.

इस मैच में ऋचा घोष को कई जीवनदान मिले. तो वो कई बार रन आउट होने से भी बच गईं. ऋचा ने इस मैच में 26 गेंदों पर 28 रन बनाए. इस पारी के दौरान उन्होंने 3 चौके और 1 छक्का भी लगाया. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 107.69 रहा. ऋचा को हेली मैथ्यूज कैच आउट कराकर पवेलियन भेजा.

मैच का पूरा हाल

इस मैच में आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. जिसके बाद आरसीबी की टीम ने मुंबई के ब्रबोर्न स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.4 ओवर में 10 विकेट खोकर 155 रन बना लिए हैं. मुंबई की टीम ने इस लक्ष्य को 14.1 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाकर हासिल कर लिया. इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम ने 2 मैच जीत लिए हैं. जबकि बैंगलोर की टीम ने अब तक दो मैच खेले हैं लेकिन उसे अभी तक कोई भी जीत नसीब नहीं हुई हैं. 

ये भी पढ़ें : ICC Women’s World Cup 2022: इंडिया कल इग्लैंड के खिलाफ खेलने उतरेगी मैच, जानें किस के पक्ष में हैं आंकड़े

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन जैसे विषयों में हैं. इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Mahindra Thar 2023: Maruti Suzuki Jimny को धूल चटाने आ रही नई थार, तगड़ा होगा पॉवरट्रेन

Mahindra Thar 2023: Mahindra Auto की कई बेहतरीन गाड़ियां...

Upcoming Bikes: सड़कों पर धूल उड़ाने जल्द आ रहीं ये बेहतरीन बाइक्स, गजब का मिलेगा पॉवरट्रेन

Upcoming Bikes: भारतीय मार्केट में कई बेहतरीन बाइक्स उपलब्ध...

Suryakumar Yadav के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय

भारत के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...