comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Rishabh Pant Birthday: उर्वशी रौतेला नही ये हैं पंत के दिल की रानी,खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Published Date:

Rishabh Pant Birthday: इंडियन क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आज यानी 4 अक्टूबर को अपना 25वां बर्थडे मना रहे हैं.इस खास मौके पर ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha negi) ने उन्हें रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. ईशा नेगी (Isha negi) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ऋषभ पंत की कुछ तस्वीरों को शेयर कर ये दिन खास बना दिया.

Rishabh Pant Birthday

ईशा नेगी (Isha negi) सोशल मीडिया पर कई बार ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने लिए पोस्ट कर चुकी हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की हर एक खास पारी पर ईशा नेगी (Isha negi) पोस्ट करती हैं.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

Rishabh Pant के लिए क्या कहा ईशा ने

ईशा नेगी (Isha negi) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के जन्मदिन पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों का वीडियो बनाकर विश किया और कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय लव.’

कौन है ईशा नेगी

ईशा नेगी देहरादून (Dehradun) की रहने वाली हैं और वह पेशे से एक व्यवसायी (Entrepreneur) और इंटीरियर डिजाइनर (Interior Designer) हैं. ईशा ने देहरादून के जीसस एंड मैरी से स्कूलिंग और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज की पढ़ाई की है.

Rishabh Pant कर रहें हैं डेट

ऋषभ पंत पिछले कुछ सालों से ईश नेगी को डेट कर रहे हैं. साल 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तब पंत ने खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था.

ईशा रहती है इंस्टाग्राम पर एक्टिव

ईशा नेगी (Isha Negi) इंस्टाग्राम (Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फोटोज के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस उनके द्वारा शेयर किए गए फोटोज को बहुत ही पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें : Rishabh Pant ने वाइट ड्रेस के साथ गोल्ड चैन पहनकर सोशल मीडिया पर लगाई आग, GF ने कमेंट कर मुन्ना भैया पर लुटाया प्यार

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Punit Bhardwaj
Punit Bhardwaj
पुनीत भारद्वाज एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं। उनकी रुचि बिजनेस,पॉलिटिक्स और खेल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं। उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई AAFT से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...