comscore
Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलRishabh Pant Health Update: खुशखबरी! पंत की सर्जरी के बाद आया बड़ा बदलाव, अब जल्द ही होगा ये काम

Rishabh Pant Health Update: खुशखबरी! पंत की सर्जरी के बाद आया बड़ा बदलाव, अब जल्द ही होगा ये काम

Published Date:

Rishabh Pant Health Update: भारतीय टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के एक्सीडेंट के बाद से ही उनके फैंस काफी ज्यादा मायूस हैं. फैंस उनकी जल्दी ही रिकवरी की दुआ भी कर रहे हैं. इस बीच अब पंत के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है. जिसको सुनकर सभी फैंस के चेहरे पर हंसी आ जाएगी.

आपको बता दें कि ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से ही उनके घुटने में चोट थी. उन्हें लिगामेंट की दिक्कत थी. जिसके बाद उनकी लिगामेंट सर्जरी हुई है. पंत के घुटनों की सर्जरी हाल ही में हुई थी और अब उनके घुटने ने मूवमेंट करना भी शुरू कर दिया है. जहां पहले पंत का घुटना काम नहीं कर रहा था तो वहीं अब इस खबर से फैंस के बीच खुशी का माहोल है.

आपको बता दें कि बीसीसीआई के डॉक्टर्स की निगरानी में पंत का इलाज चल रहा है. बीसीसीआई अधिकारी ने हाल ही में कहा कि मोबिलाइजेशन के बाद डॉक्टर ऋषभ का रिहैबिलिटेशन प्रोसेस शुरू करेंगे. पंत वॉकर की मदद से टहलना भी शुरू करेंगे और इसके बाद वह बिना किसी मदद के चलेंगे. उन्हें लंबे समय के लिए रिहैबिलिटेशन प्रोग्राम से गुजरना पड़ेगा.

Rishabh Pant Health Update

कब और कैसे हुआ था पंत का एक्सीडेंट

आपको बता दें कि 30 दिसंबर की सुबह ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे.उसी वक्त उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. इसके बाद उनका शुरूआत इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में उनका इलाज चला. जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल और चिकित्सा अनुसंधान संस्थान में भर्ती कराया गया. जहां मुंबई में बीसीसीआई के डॉक्टर्स की निगरानी में पंत की लिगामेंट सर्जरी हुई है. जिसके बाद अब उनको रिकवरी में काफी समय लग सकता है.

ये भी पढ़ें : उड़ता वॉर्नर! पहले रोका सिक्स और अगले ओवर में हैरतअंगेज कैच कर डी सिल्वा को किया चलता, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...