Rohit Sharma Injury : हिटमैन के फैंस की हुई बल्ले-बल्ले, चौथे और पांचवे टी20 में दिखेगा कप्तान का जलवा

Rohit Sharma

Rohit Sharma Injury : भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जिसके बाद रोहित शर्मा के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है. रोहित के फैंस भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेले गए तीसरे टी20 मैच के दौरान रोहित शर्मा के चोटिल होने से काफी हाताश और निराशा थे. अब ऐसे में उनके लिए खुशखबरी सामने आई है.

आपको बता दें कि रोहित शर्मा पीठ की चोट से उभर चुके हैं. इस समय वो एक दम फिट हैं. रोहित अब फ्लोरिडा में शनिवार और रविवार को होने वाले अंतिम दो मैचों में खेलते हुए फैंस को नजर आएंगे. इस पांच मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे हैं,

रोहित शर्मा की चोट को लेकर बीसीसीआई (BCCI) ने बताया कि, “टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की पीठ में ऐंठन है. बीसीसीआई की मेडिकल टीम इनकी निगरानी कर रही है. हम उनके जल्द स्वास्थ होने की कामना करते हैं. ऐसे में अब टीम के सूत्रों से पता चला है कि रोहित अब ठीक हो गए हैं और अंतिम दो टी20 मुकाबलों में खेलते हुए नजर आने वाले हैं.

भारतीय के कप्तान मंगलवार को सेंट किट्स में तीसरे टी 20 के दौरान रिटायर्ड हर्ट हो गए थे. इस तीसरे टी20 मैच में रोहित शर्मा ने अपनी पारी की शुरआत ताबड़तोड़ तरीके से की और 5 गेंदों में धमाकेदार 11 रन बनाए. इसके बाद अचानक रोहित को खेलने में दिक्कत हुई और वो पीठ दर्द से परेशान दिखे. जिसेक बाद भारतीय टीम के फिजियो ने मैदान पर आकर काफी देर तक रोहित चैकअप किया और फिर उसके बाद रोहित ने मैदान छोड़ दिया.

Rohit Sharma Injury

भारतीय टीम के खिलाड़ियों को चौथे और तीसरे मैच से पहले वीजा को लेकर समस्याओं का सामना करना पड़ा था लेकिन अब सारी समस्याएं खत्म हो गई हैं. सीरीज का चौथा और पांचवा मैच मैच 6 और 7 अगस्त को खेले जाने हैं.

ये भी पढ़ें : Rohit Sharma ने परिवार के साथ वाटर पार्क में की जमकर मस्ती, तस्वीरें हुईं वायरल, देखें