Asia Cup से पहले रोहित शर्मा ने की पाकिस्तानी फैंस से मुलाकात, देखें वायरल वीडियो

Asia Cup

एशिया कप (Asia Cup 2022) में रविवार को कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के धमाकेदार मैच देखने को मिलने वाला है. ये मैच हाई-वोल्टेज ड्रामे से भरपूर होगा. इस मुकाबला में फैंस को क्रिकेट का मजेदार रोमांच भी देखने को मिलेगा. ऐसे में इस मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं.

इन तेजी से वायरल होती तस्वीरों को देख फैंस का दिल खुशी से झुम उठा है. इन तस्वीरों को पाकिस्तान में तो खूब पसंद किया ही जा रहा है. साथ ही साथ ये तस्वीरें भारत में भी काफी पसंद की जा रही हैं. भारत पाकिस्तान मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान जहां खिलाड़ियों को आपस में मिलते हुए देखा गया तो वहीं भारत के कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर आए पाकिस्तानी फैंस से मिलते हुए नजर आए. इस दौरान रोहित पाकिस्ता के फैंस से हाथ मिलते हुए भी नजर आए.

Asia Cup

रोहित शर्मा की इस मुलाकात का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जब रोहित अपने फैन्स से मिले तो उन्होंने उनके साथ हाथ मिलाया और बातें भी की. इसके बाद पाकिस्तानी फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा.

इस बार एशिया कप में 6 टीमें भाग लेंगी. जिनमें भारत, श्रीलंका, पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान मौजूद हैं जबकि छठवीं टीम को क्वालीफायर जीतकर अपना स्थान पक्का करेगी. इस बार टूर्नामेंट की शुरूआत 27 अगस्त से होगी तो वहीं इसका फाइनल 11 सितंबर को खेला जाएगा. एशिया कप में कुल 13 मैच खेले जाएंगे. ये सभी मैच दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह क्रिकेट स्टेडियम और अबू धाबी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे.

ये भी पढ़ें : Cricket Video: इन दो बल्लेबाजों ने कूट-कूटकर निकाली गेंदबाजों की हवा, मांगते नजर आएंगे पानी, देखें ये फायरिंग वीडियो