comscore
Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

SA vs NED: ऑफ स्टंप के बाहर आकर चालकी करने चला था बैटर, बॉलर ने पलख झपकते ही स्टंप उखाड़ कर दिया खेला, देखें वीडियो

Published Date:

SA vs NED: साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड (SA vs NED) के बीच एडिलेड ओवल में मैच खेला जा रहा है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए नीदरलैंड ने 20 ओवर में 4 विकटे खोकर 158 रन बनाए हैं. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका ने खबर लिखे जाने तक 13 ओवर में 4 विकेट खोकर 96 रन बना लिए हैं.

साउथ अफ्रीका की पारी 96/4

साउथ अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) और टेम्बा बावुमा पारी की शुरुआत की थी. जिसके बाद साउथ अफ्रीका को पहला झटका डीकॉक 21 रन के स्कोर पर आउट हो गए. डी कॉक 13 गेंदों में 1 चौके और 1 छक्के के साथ 13 रन बनाकर पवेलिय लौट गए.

टेम्बा बावुमा को गेंदबाज ने दिया चकमा

इसके बाद साउथ अफ्रीका को दूसरा झटका भी जल्दी ही लग गया. टेम्बा बावुमा पांचवे ओवर की अंतिम गेंद पर 20 रन बनाकर चलते बने. टेम्बा बावुमा पॉल वन मीकेरेन की गेंद पर ऑफ स्टंप के उपर आकर फ्लिक शॉट खेल रन बटोरना चाहते थे. लेकिन गेंद सीधा स्टंप पर जा टकराई और गेंद सीधी गिल्लियों को हवा में लेकर उड़ गई.

इसके बाद राइली रूसो 19 गेंदों में 25 और एडन मारक्रम 13 गेंदों में 17 रन बनाकर आउट हो गए. इस समय डेविड मिलर 16 और हेनरिक क्लासेन 6 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

नीदरलैंड की पारी – 158/6

नीदरलैंड के लिए मायबर्ग और ओ डाऊड ने पारी की शुरूआत की. दोनो ने मिलकर पहले विकेट के लिए 58 रन की साझेदारी की. इस दौराम मीदरलैंड ने पॉवरप्ले में 48 रन बनाए.

कूपर और एकरमैन ने का तूफान

मायबर्ग और ओ डाऊड के आऊट होने के बाद नीदरलैंड के लिए कूपर ओर एकरमैंन ने तूफानी पारी खेलते हुए टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. टॉम कूपर ने महज 19 गेंदो पर 2 चौके ओर 2 छक्कों की मदद से 35 रन बनाए.

वहीं एकरमैन 26 गेंदो पर तीन चौकों और 2 छक्कों की मदद से 41 रन बनाकर नाबाद रहे.एकरमैन ने एडवर्डस(12*) के साथ (55) रन की साझेदारी की.जिसकी बदौलत टीम का स्कोर 158 के पास पहुंच पाया.

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

साउथ अफ्रीका

टेम्बा बावुमा (c)
क्विंटन डी कॉक (w)
रिले रोसौव
एडेन मार्कराम
डेविड मिलर
हेनरिक क्लासेन
वेन पार्नेल
केशव महाराज
कैगिसो रबाडा
एनरिक नॉर्टजे
लुंगी एनगिडी

नीदरलैंड

स्टीफ़न मायबर्ग
मैक्स ओडॉड
टॉम कूपर
कॉलिन एकरमैन
बास डी लीड
स्कॉट एडवर्ड्स (w/c)
रूलोफ़ वैन डेर मेर्वे
लोगान वैन बीक
फ्रेड क्लासेन
पॉल वैन मीकेरेन
ब्रैंडन ग्लोवर

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Redmi 5G Smartphone: 11 हजार की छूट के साथ खरीदें ये मोबाइल, जानें इसके जबरदस्त फीचर्स

Redmi 5G Smartphone: भारतीय मार्केट में कुछ स्मार्टफोन ब्रांड्स...